खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कान को छूकर गई बुलेट तो कैसा लगा? डोनाल्ड ट्रंप ने बताया, जो बाइडन को भी घेरा

Donald Trump share experience of Gunshot: डोनाल्ड ट्रंप और रॉबर्ट एफ. केनेडी के बीच फोन पर बातचीत का वीडियो लीक हो गया था। बाद में इसे केनेडी ने अपने एक्स अकाउंट से डिलीट कर दिया।
09:02 AM Jul 17, 2024 IST | News24 हिंदी
डोनाल्ड ट्रंप ने साझा किया अपना अनुभव
Advertisement

Gunshot Attack on Donald Trump: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने खुद पर हुए जानलेवा हमले का अनुभव साझा किया है। दरअसल डोनाल्ड ट्रंप और रॉबर्ट एफ. केनेडी जूनियर के बीच फोन पर बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया। बाद में इसे केनेडी ने डिलीट कर दिया। इसी वीडियो में केनेडी से बातचीत करते हुए ट्रंप ने अपना अनुभव साझा किया।

Advertisement

फोन कॉल पर बातचीत करते हुए ट्रंप ने अपने कान को भेदने वाली बुलेट के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि 'ऐसा लगा कि जैसे दुनिया के सबसे बड़े मच्छर ने काट लिया हो'। ट्रंप ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि 'मुझे बाद में पता चला कि बंदूकधारी ने AR-15 से फायर किया था। ये तो बहुत बड़ी बंदूक होती है।'

इसके साथ ही ट्रंप ने बाइडन से बातचीत का अनुभव भी केनेडी को बताया। उन्होंने कहा कि 'बाइडन ने कॉल किया था और उन्होंने कहा कि आपने अपना सिर दूसरी ओर घुमाने का फैसला कैसे किया।' इस पर ट्रंप ने बताया कि 'मैंने उन्हें कहा कि मैं एक चार्ट दिखा रहा था। हालांकि मैंने उन्हें यह नहीं बताया कि ये चार्ट उन लोगों के बारे में था, जो हमारे देश में भरते जा रहे हैं।'

Advertisement

13 जुलाई को बटलर काउंटी, पीए में चुनाव प्रचार के दौरान ट्रंप के ऊपर एक बंदूकधारी ने हमला कर दिया था। इस हमले में ट्रंप का कान क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रंप के मंच से उतरने की तस्वीरों में उनके कान से खून बहता देखा जा सकता है। इस हमले में प्रचार कार्यक्रम में खड़ा एक व्यक्ति मारा गया था, जबकि दो लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए थे।

ट्रंप पर हमला करने वाले व्यक्ति की पहचान 20 वर्षीय थॉमस मैथ्यू क्रुक के रूप में हुई थी। क्रुक को सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने मार गिराया था। क्रुक रिपब्लिकन पार्टी का रजिस्टर्ड सदस्य था, लेकिन उसने ट्रंप पर हमला क्यों किया, ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Advertisement
Tags :
Donald Trump
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement