'ऐसे छुआ गंदा महसूस हुआ...थप्पड़ मारे'; फ्लाइट की 3 क्रू मेंबर्स ने आपबीती सुनाई, आरोपी पायलट पर कार्रवाई

Flight Crew Members Assault Molest: ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में पायलट ने क्रू मेंबर्स के साथ बदतमीजी, अश्लील व्यवहार और मारपीट की। एयरलाइन ने एक्शन लेते हुए पायलट को सस्पेंड कर दिया है। आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है?

featuredImage
Flight Crew Members Assault

Advertisement

Advertisement

Drunk Pilot Molest Crew Members: पायलट शराब के नशे में था। उसने अपनी ही फ्लाइट की क्रू मेंबर्स से छेड़छाड़ की, विरोध करने पर उनसे गाली गलौज करते हुए मारपीट की। ब्रिटिश एयरवेज के पायलट को शराब के नशे में 3 महिला क्रू मेंबर्स के साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। पायलट को दूसरी फ्लाइट में पैसेंजर बनाकर उसके घर रवाना कर दिया गया।

50 वर्षीय आरोपी फ्लाइट क्रू का फर्स्ट ऑफिसर था और शराब के नशे में फ्लाइट में चढ़ा था। क्रू मेंबर्स ने उसकी हालत देखकर उसे रोकने की कोशिश की तो वह बदतमीजी करने लगा। उसने दुर्व्यवहार करते हुए क्रू मेंबर्स के साथ अश्लील हरकतें की। विरोध करने पर वह भड़क गया और क्रू मेंबर्स के साथ हाथापाई पर उतर आया। एयरलाइन को दी शिकायत में पीड़िताओं ने आपबीती सुनाई।

यह भी पढ़ें:350KM रफ्तार…चक्रवाती तूफान…चीन में 5 लाख लोग बेघर; क्या भारत के मौसम पर भी पड़ेगा असर?

गर्लफ्रेंड के साथ ऐश करके आया था पायलट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िताओं ने बताया कि पायलट हीथ्रो से दक्षिण अफ्रीका जाने वाली फ्लाइट BA057 उड़ाने के लिए आए थे, लेकिन वे नशे में थे। उन्होंने उनकी हालत देखकर उन्हें जाने के लिए कहा तो वे बदतमीजी करने लगे। उन्होंने अश्लील व्यवहार करते हुए गलत तरीके से हाथ लगाया, जिससे बहुत गंदा महसूस हुआ। विरोध करने पर उन्होंने थप्पड़ मार दिया।

बताया जा रहा है कि पायलट अपनी 25 वर्षीय प्रेमिका के साथ घूम फिर कर आए थे। वे जोहान्सबर्ग में क्रू होटल में रुके थे। वहां भी उन्होंने शराब के नशे में लोगों से दुर्व्यवहार किया। फिर फ्लाइट में अपने 3 सहकर्मियों केबिन मैनेजर, फर्स्ट कैटेगरी की अटेंडेंट और एक इन-फ्लाइट लीड दुर्व्यवहार किया। होटल के सुरक्षा कर्मचारियों को उन्हें उनके कमरे तक ले जाना पड़ा, क्योंकि वह मुश्किल से खड़े हो पा रहे थे।

यह भी पढ़ें:एक अर्थी पर 16 लाशें देख कलेजा फटा; प्रत्यक्षदर्शी ने हाथरस हादसे की आंखों देखी, बोला- खौफनाक था मंजर

पीड़िताओं की शिकायत पर लिया गया एक्शन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पायलट की हरकत देखकर क्रू मेंबर्स ने वापसी की उड़ान संचालित करने से इनकार कर दिया, क्योंकि वे उस पायलट के साथ सफर नहीं करना चाहते थे। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए एयरलाइन मैनेजमेंट ने एक्शन लिया और आरोपी पायलट को फ्लाइट उड़ाने से रोक दिया। साथ ही उसे दूसरी फ्लाइट में पैसेंजर की तरह घर जाने का आदेश दिया। तुरंत प्रभाव से आरोपी पायलट का सस्पेंशन लेटर भी जारी कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:भूकंप के झटकों से दहशत में लोग, 4.5 की तीव्रता वाले Earthquake ने न्यू साउथ वेल्स में मचाई तबाही

Open in App
Tags :