होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शर्ट खोली...झगड़ा किया, शराबी पैसेंजर ने फ्लाइट में काटा ऐसा बवाल, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

तुर्की से लंदन गैटविक जा रही उड़ान की एथेंस में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। जानकारी के अनुसार उड़ान दौरान शराब पीकर बैठे एक यात्री ने जमकर बवाल काटा। इसके बाद उसे पायलट ने कई बार वार्निंग दी, लेकिन उसने किसी की एक नहीं सुनी।
10:53 PM Oct 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Easyjet Flight Emergency Landing
Advertisement

Easyjet Flight Emergency Landing: तुर्की से लंदन गैटविक जा रही इजीजेट की फ्लाइट में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब नशे में धुत एक पैसेंजर ने जमकर बवाल काटा। इसके बाद फ्लाइट को एथेंस में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस दौरान उस युवक से पायलट ने इंटरकाॅम के जरिए उसे चेतावनी भी दी, लेकिन शख्स ने किसी की नहीं सुनी।

Advertisement

पायलट ने इंटरकाॅम पर पैसेंजर को चेतावनी देते हुए कहा कि मैं कैप्टन बोल रहा हूं। आपस में झगड़ रहे लोगों से कहना चाहता हूं कि पुलिस लैंड करते ही गेट पर आपका इंतजार कर रही है। तुम अपने लिए मुश्किल पैदा कर रहे हो। कृपया बैठ जाओ। इसके बावजूद नशे में धुत शख्स अन्य से झगड़ता रहा। इसके बाद अन्य यात्री भी शख्स का विरोध करने लगे। एक महिला ने कहा कि तुमने सभी को परेशान कर दिया है, तुम मूर्ख हो! हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों शख्स आपस में क्यों झगड़ रहे थे?

इतना नहीं पैसेंजर ने युवक से झगड़े के दौरान अपनी शर्ट भी उतार दी। हालांकि पास में बैठे अन्य यात्रियों ने शख्स को शर्ट पहनाने और शांत करने की कोशिश की, लेकिन शराब पीकर चढ़ा शख्स हर किसी का मजाक बनाता रहा।

एथेंस में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई

मामले को लेकर इजीजेट के प्रवक्ता ने कहा कि 1 अक्टूबर को एंटाल्या से लंदन गैटविक जाने वाली फ्लाइट को एथेंस में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी यात्रियों को पकड़ा है। प्रवक्ता ने कहा कि ऐसी घटनाएं कभी-कभी हो जाती है, लेकिन इससे अन्य यात्रियों को जो परेशानी हुई, उसके लिए हम सभी यात्रियों से माफी मांगते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ये है दुनिया का सबसे बड़ा घर, जहां रहते हैं 20 हजार लोग; दुकान और स्कूल भी इसी में… वीडियो वायरल

वहीं वायरल वीडियो को लेकर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि फ्लाइट में इस तरह से करने वाले यात्रियों से हजारों डाॅलर का जुर्माना लगाया जाना चाहिए। उसके उड़ान पर आजीवन प्रतिबंध लगाना चाहिए।

ये भी पढ़ेंः लेबनान में ग्राउंड ऑपरेशन के बीच इजराइल में आतंकी हमला, बस स्टैंड पर मास फायरिंग में 1 की मौत, कई घायल

Open in App
Advertisement
Tags :
Emergency LandingFlightlondonTurkey
Advertisement
Advertisement