खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कहीं भी, कभी भी, कैसे भी...', एलन मस्क ने फिर दिया मार्क जकरबर्ग को फाइट का चैलेंज

Elon Musk vs Mark Zuckerberg: टेक दुनिया के दो सबसे बड़े दिग्गजों के बीच अगर फाइट मैच देखने को मिले तो कौन एक्साइटेड नहीं होगा? हो सकता है कि जल्द ही यह बात सच भी साबित हो जाए। दरअसल, एलन मस्क ने एक बार फिर मार्क जकरबर्ग को फाइट के लिए चैलेंज दिया है। पढ़िए पूरा मामला।
10:44 PM Jul 25, 2024 IST | Gaurav Pandey
Elon Musk vs Mark Zuckerberg (AI Generated Image)
Advertisement

Elon Musk vs Mark Zuckerberg : स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने एक बार फिर मेटा के सीईओ मार्क जकरबर्ग को फाइट का चैलेंज दिया है। मस्क ने कहा कि मैं कभी भी, कहीं भी और कैसे भी नियमों के तहत मार्क का सामना करने के लिए तैयार हूं। बता दें कि कुछ महीने पहले ही ऐसी अटकलें उठी थीं कि ये दोनों दिग्गज मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) की रिंग में दो-दो हाथ करते नजर आ सकते हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर खासी एक्साइटमेंट देखी गई थी।

Advertisement

एलन मस्क ने यह बात बुधवार को अपनी यूएस कैपिटल की यात्रा के दौरान एक सवाल के जवाब में कही थी। एलन मस्क वहां इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की ओर से कांग्रेस को संबोधन के लिए पहुंचे थे। पिछले साल शुरू हुईं फाइट की बातें समय के साथ धुंधली पड़ने लगी थीं लेकिन, अब एलन मस्क ने मार्क को एक बार फिर फाइट के लिए चुनौती देते हुए इस चिंगारी को फिर से भड़का दिया है। बता दें कि अक्टूबर 2023 में उन्होंने एक पॉडकास्ट में भी उन्होंने ऐसा ही चैलेंज दिया था।

पिछले चैलेंज पर क्या बोले थे मार्क?

तब जो रोगन की पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए एलन मस्क ने मजाक में कहा था कि मैं कैसी भी स्थिति में मार्क को फाइट के लिए चैलेंज करता हूं। मैं उनके साथ एक घर में या किसी चूहे पर भी लड़ने के लिए तैयार हूं। इस लड़ाई की शुरुआत जून 2023 में हुई थी जब मस्क ने कहा था कि वह जकरबर्ग के साथ केज मैच के लिए तैयार हैं। इसके जवाब में जकरबर्ग ने तुरंत रिएक्शन दिया था और एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एलन मस्क से लोकेशन भेजने के लिए कहा था, जहां वह लड़ना चाहते हैं।

Advertisement

फैंस ने फिर बांधी फाइट की आस

इसके बाद मार्क जकरबर्ग को यूएफसी चैंपियंस के साथ मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेते हुए भी देखा गया था। इससे लोगों को लगा था कि जल्द ही उन्हें मस्क वर्सेज मार्क फाइट देखने को मिलेगी। लेकिन, ऐसा हो नहीं पाया। अब इन दोनों दिग्गजों के फैंस को एक बार फिर उम्मीद बंधी है कि जल्द ही एलन मस्क और मार्क जकरबर्ग को ग्लव्स पहन कर फाइट रिंग में देख सकेंगे। हालांकि, एलन मस्क के इस नए चैलेंज पर अभी तक तो मार्क जकरबर्ग की ओर से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: दुश्‍मन की लाशों को भी नहीं बख्‍श रहे पुत‍िन, अंग न‍िकाल कर बेच रहा रूस!

ये भी पढ़ें: आसमान में चमकेगा नकली तारा! क्या है NASA की प्लानिंग और लाभ क्या?

ये भी पढ़ें: धरती को घूमने से रोकना चाहता था अमेरिका! क्यों रोकना पड़ा सनकी प्लान?

Advertisement
Tags :
elon muskElon Musk vs Mark Zuckerbergmark zuckerbergspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement