खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एलन मस्क के 'बेटे' की मौत! X-टेस्ला और स्पेसएक्स के CEO ने खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

Elon Musk Son Death Exposure: सोशल नेटवर्किंग साइट X के फाउंडर एलन मस्क के एक बेटे की मौत हो चुकी है। इसका खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया। उन्होंने बेटे की मौत होने की वजह भी बताई। आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है?
10:16 AM Jul 23, 2024 IST | Khushbu Goyal
एलन मस्क के परिवार और बच्चों को लेकर काफी चर्चा चल रही है।
Advertisement

Elon Musk Interview on Son Death: एलन मस्क के एक बेटे की मौत हो चुकी है। इसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया। X के फाउंडर, टेस्ला और स्पेसएक्स के CEO एलन मस्क ने कहा कि उनका एक बेटा 'मृत' है और उसे वोक माइंड वायरस ने मारा है। एलन मस्क ने खुलासा किया कि उनके बेटे जेवियर में वोक माइंड वायरस के लक्षण थे, जिनके कारण उसकी मौत हो गई। उसे बेटे को यौवन अवरोधक दवाएं (जवान होने से रोकने वाली दवाएं) देने के लिए मजबूर किया गया था। उसे बेटे को दवाएं देने के लिए राजी कर लिया गया था। यौवन अवरोधकों ने उनके बेटे को मार डाला। बेटे के लिए जानबूझकर आत्महत्या का रास्ता चुना, इसलिए उन्होंने लोगों-युवाओं को जागरुक करने का रास्ता चुना है।

Advertisement

 

कोरोना काल के दौरान हुई बेटे की मौत

मीडिया रिपोर्ट के लिए टेस्ला और स्पेसएक्स के CEO एलन मस्क ने एक इंटरव्यू में जॉर्डन पीटरसन से बात करते हुए खुलासा किया कि उनको बेटे को यौवन अवरोधक दवाएं देने के लिए मजबूर होना पड़ा। इसलिए उन्होंने अब वोक माइंस वायरस को खत्म करने की कसम खाई है। यह घटनाक्रम उनके बड़े बेटे जेवियर के साथ हुआ। जेवियर से जुड़े डॉक्यूमेंट साइन करने के लिए मजबूर किया गया।

Advertisement

यह कोरोना काल की बात है, लेकिन इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, देर हो चुकी थी। कोविड-19 चल रहा था, इसलिए बहुत भ्रम की स्थिति थी और मुझे बताया गया था कि अगर जेवियर ऐसा नहीं करते हैं तो वे आत्महत्या कर सकते हैं, जबकि वह सब झूठ था। अविश्वसनीय रूप से बहुत बुरा वक्त था, जिसे कभी भूल नहीं सकता।

यह भी पढ़ें:चीन की ‘गंदी’ और शातिर चाल; लद्दाख में पैंगोंग लेक पर बना दिया ब्रिज, क्या है प्लानिंग!

मस्क का बेटा आज लड़की बन जिंदगी जी रहा

टेस्ला के CEO मस्क ने कहा कि जब उन्होंने अपने बेटे को डॉक्टरों द्वारा बताया गया वह उपचार कराने की सहमति दी थी, तब उन्हें यह नहीं बताया गया था कि यौवन अवरोधक दवाएं वास्तव में नसबंदी की दवाएं हैं। मैंने अपने ही हाथों से अपना बेटा खो दिया। वे इसे डेडनेमिंग कहते हैं, जिसका एक कारण है। डेडनेमिंग इसलिए, क्योंकि जेवियर मर चुका है। दूसरे शब्दों में कहें तो मस्क का कहना है कि जेंडर चेंज होने से उनका बेटा जेवियर बन चुका है और वह आज बेटी बनकर जिंदगी जी रहा है।

मस्क ने यह खुलासा तब किया, जब उनसे डॉक्टरों द्वारा बच्चों पर जेंडर चेंज प्रोसिजर करने के बारे में उनके विचार पूछे गए, जिसे मस्क और पीटरसन दोनों ने बुराई बताया। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, जून 2022 में ट्रांसजेंडर के रूप में उनका बेटा जेवियर सामने आया था, जिसने जेंडर जेंच होने के बाद अपना नाम बदलकर विवियन मस्क रख लिया, लेकिन पहचान उजागर होने के बाद विवियन ने कहा था कि मैं अब किसी भी तरह से अपने जैविक पिता से संबंधित नहीं रहना चाहती।

यह भी पढ़ें:क्या सच में दुनिया खत्म होगी? नास्त्रेदमस की 5 डराने वाली भविष्यवाणियां, क्या कहते हैं भविष्यवक्ता

Advertisement
Tags :
elon muskElon Musk Family
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement