खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एलन मस्क के दावे झूठे और बकवास; X-स्पेसएक्स CEO पिता के दावों पर ट्रांस बेटी का करारा पलटवार

Elon Musk Family Controversy: एलन मस्क के बेटे से बेटी से बने जेवियर (विवियन) ने पिता द्वारा किए गए दावों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने पिता के दावों को खारिज करते हुए बताया कि उन्होंने खुद जेंडर चेंज कराया और वे पिता से कोई संबंध नहीं रखना चाहती।
08:21 AM Jul 26, 2024 IST | Khushbu Goyal
एलन मस्क के विवियन विल्सन के साथ विवादपूर्ण संबंध रहे हैं।
Advertisement

Elon Musk Trans Daughter Reaction: X के फाउंडर, टेस्ला और स्पेसएक्स के CEO एलन मस्क की ट्रांस बेटी विवियन विल्सन सामने आई हैं और उन्होंने अपने पिता के दावों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 20 वर्षीय विवियन विल्सन आज एक लड़की हैं, लेकिन पहले वे एक लड़का थीं, जिसका नाम जेवियर था। एलन मस्क उसके पिता हैं और उन्होंने दावा किया था कि विवियन 'समलैंगिक' और 'थोड़ी ऑटिस्टिक' पैदा हुई थी, लेकिन विवियन ने पिता के दावे को झूठ, बकवास और मनगढ़ंत बताया है।

Advertisement

 

विवियन ने अपने इंस्टा थ्रेड्स पर लाइव आकर और पोस्ट लिखकर पिता के दावों पर रिएक्ट किया। विवियन ने अपने पिता के इस दावे पर भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है कि वोक माइंड वायरस कारण जेवियर लड़का विवियन लड़की बन गया। उसका जेंडर चेंज हो गया। उन्हें धोखे से जेवियर को दवाइयां देने के लिए मनाया गया। डॉक्यूमेंट पर साइन कराकर ऐसी दवाइयां दी गईं, जिससे जेवियर का जेंडर चेंज हो गया, क्योंकि जो यौवन अवरोधक दवाइयां दी गईं, वे नसबंदी की दवाइयां थीं।

Advertisement

विवियन विल्सन द्वारा पोस्ट पर लिखा गया जवाब।

विवियन ने पिता मस्क के दावों को बकवास बताया

विवियन विल्सन ने एलन मस्क के उस दावे को भी खारिज किया, जिसमें उन्होंने कहा कि जब जेवियर (विवियन विल्सन) छोटा-सा था, उन्हें तभी पता चल गया था कि वह समलैंगिक है। वह मेरे लिए जैकेट जैसे कपड़े चुनता था और उसे संगीत पसंद था। विल्सन ने कहा कि और भी ऐसी बहुत-सी बातें हैं जिन्हें उन्हें खारिज करना है, लेकिन उन्होंने सबसे पहले उस दावे को खारिज किया कि जिसमें एलन मस्क ने कहा कि विवियन 'थोड़ा ऑटिस्टिक' पैदा हुई थी। विवियन का कहना है कि यह पूरी तरह गलत है। पता नहीं, उन्हें यह सब कहां से पता चला?

विवियन कहती हैं कि उन्हें कभी भी संगीत या रंगमंच पसंद नहीं था। उन्होंने कभी भी पिता मस्क के लिए जैकेट नहीं चुनी। सब बकवास बातें हैं। जानती हूं कि मस्क एक पिता हैं और उनकी बकवास पर लोग विश्वास करते हैं, लेकिन यह भी जान लीजिए कि वह सब बकवास है, इसलिए मुझे सामने आना पड़ा। विवियन विल्सन ने कहा कि उनके पिता ने वे सभी दावे इसलिए गढ़े हैं, क्योंकि बचपन में वे उनके आसपास नहीं थे। पिता मस्क उनके 'स्त्रीत्व और विचित्रता' के कारण उन्हें लगातार परेशान करते थे।

एलन मस्क द्वारा विवियन विल्सन को लेकर किया गया दावा।

एलन मस्क के 3 महिलाओं से 12 बच्चे हैं

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विवियन ने यह भी कहा कि कैलिफोर्निया में उन्हें कानूनी तौर पर एक महिला के रूप में मान्यता प्राप्त है। वह बिल्कुल ठीक और नॉर्मल हैं और पिता को जवाब देने के काबिल हैं। बता दें कि एलन मस्क के अपनी बेटी विवियन विल्सन के साथ लंबे समय से विवादास्पद संबंध रहे हैं। दक्षिण अफ़्रीकी अरबपति ने पिछले 22 वर्षों में 12 बच्चों को जन्म दिया है और वे सार्वजनिक रूप से अपने विचार व्यक्त करते हुए कहते हैं कि दुनिया की जनसंख्या कम है।

मस्क के 3 अलग-अलग महिलाओं कनाडाई लेखिका जस्टिन विल्सन, म्यूजिशियन ग्रिम्स और उनकी कर्मचारी शिवोन ज़िलिस से बच्चे पैदा हुए। उनका सबसे छोटा बच्चा जनवरी 2024 में पैदा हुआ। दूसरी ओर उनकी पहली पत्नी जस्टिन विल्सन से पैदा हुए जेवियर दावा करते हैं कि उन्होंने खुद कानूनी रूप से अपना लिंग बदलवाया और विवियन विल्सन बन गए। 2022 में उन्होंने अपना नाम बदला। अदालत में एफिडेविट देकर उन्होंने पिता के साथ संबंध खत्म किए।

एलन मस्क का फैमिली चार्ट

Advertisement
Tags :
elon muskElon Musk Family
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement