खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्राण जाएं पर फोन न जाए... गर्लफ्रेंड और पुलिस के सामने क्यों समुद्र में कूद गया ये शख्स?

Florida News in Hindi: अमेरिका में एक शख्स पुलिस और अपनी गर्लफ्रेंड के सामने समुद्र में कूद गया। मामला हैरान करने वाला है। एक रिपोर्ट के अनुसार व्यक्ति अपनी गिरफ्तारी से बचना चाह रहा था। मामला फ्लोरिडा में सामने आया है। व्यक्ति से दो महिला पुलिस अधिकारियों ने बातचीत की। लेकिन आरोपी ने सही से जवाब नहीं दिया।
06:29 PM Jul 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
Florida Fish and Wildlife Incidents-Photo X
Advertisement

US News in Hindi: अमेरिका के फ्लोरिडा में एक शख्स पुलिस और अपनी गर्लफ्रेंड के सामने समुद्र में कूद गया। पुलिस उससे फोन का पासवर्ड मांग रही थी। वह नाव से पानी में कूद गया और पुलिसवालों से कहा कि अब तैरकर घर जाएगा। वह नहीं चाहता था कि उसके फोन का पासवर्ड प्रेमिका को पता लगे। एफडब्ल्यूसी के अधिकारियों ने उसका पीछा किया तब तक वह 7 मिनट तक तैरकर किनारे पहुंच चुका था। आरोपी फ्लोरिडा का ही रहने वाला एजे है, जो फ्लोरिडा फिश एंड वाइल्ड लाइफ सेंक्चुरी में प्रेमिका के साथ नाव पर घूमने आया था। एक रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए ऐसा किया।

Advertisement

घटना का वीडियो वायरल, लोग कर रहे कमेंट

घटना का एक यूट्यूब वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एजे और उसकी प्रेमिका से दो पुलिस अधिकारी पूछताछ करती दिख रही हैं। पुलिस ने दोनों की सही पहचान को लेकर दस्तावेज मांगे थे। व्यक्ति इतना निराश हो गया कि पानी में छलांग लगा दी। दरअसल उस इलाके में पुलिस को किसी संदिग्ध नाव के बारे में सूचना मिली थी। उसी तलाश में पुलिस आई थी। जिसके बाद पुलिस को उनकी नाव दिखी तो उसे रुकवाया गया। नाव कई नियमों को उल्लंघन कर रही थी।

एजे और उसकी गर्लफ्रेंड के पास कोई दस्तावेज ऐसा नहीं मिला, जिससे उनकी पहचान हो सके। लेकिन एजे पुलिस के सामने दावा करने लगा कि उसने कुछ गलत नहीं किया है। वे सिर्फ उन लोगों के साथ जबरदस्ती कर रहे हैं। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे सिर्फ अपना काम कर रहे हैं। पूछताछ और जांच करना उनका काम है। एजे ने पुलिस अधिकारियों से पूछताछ को लेकर वारंट भी मांग लिया। एजे पुलिस को ही सिखाने लगा कि जब वारंट होता है, वे तभी पूछताछ कर सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:पत्‍नी ने गुस्‍से में देखा तो ताबड़तोड़ वार कर ब्‍लेड से काट डाला; फ‍िर खुद ही पहुंच गया थाने

प्रेमिका बोली-पानी में कूदे तो ब्रेकअप कर लूंगी

हालांकि इस बहस के दौरान एजे को उसकी प्रेमिका ने शांत रहने के लिए भी कहा। प्रेमिका ने कहा कि उसे घबराना नहीं चाहिए। पुलिस को सच बता दे। इसके बाद एजे ने पुलिस से कहा कि अगर वह तैरकर भाग गया तो क्या करोगे? पुलिस ने उसे ऐसा न करने के लिए चेताया, लेकिन आरोपी नहीं माना। उसकी प्रेमिका ने कहा कि वह अगर पानी में कूदा तो ब्रेकअप कर लेगी। महिला ने उससे फोन को अनलॉक करने के लिए कहा ताकि पुलिस की बात बॉस से करवाकर पहचान करवाई जा सके। लेकिन वह नहीं माना। एजे पानी में कूदकर जहाज के पीछे चला गया। एजे ने कहा कि वह आज जेल नहीं जाएगा। हालांकि इस दौरान उसे काबू कर लिया गया। घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:प्‍यार में फंसाता, कुल्‍हाड़ी से काटता, फिर कूड़े में फेंक देता; सीरियल किलर ने पत्नी समेत 42 लड़कियों को दी खौफनाक मौत

यह भी पढ़ें:अंतरिक्ष में जाना चाहते हैं? पास करना होगा ये अजीबोगरीब टेस्ट, जानें NASA एस्ट्रोनॉट से

Advertisement
Tags :
us news in hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement