whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्रिसमस गिफ्ट बना मौत का कारण, छोटे भाई ने बहन को मारी गोली तो बड़े भाई ने भी उठाया बड़ा कदम

Florida Shooting : यूएस के फ्लोरिडा में क्रिसमस गिफ्ट को लेकर दो भाइयों और बहनों में विवाद हो गया। बहसबाजी इतनी बढ़ गई थी कि भाई ने बहन की हत्या कर दी।
08:27 AM Dec 28, 2023 IST | News24 हिंदी
क्रिसमस गिफ्ट बना मौत का कारण  छोटे भाई ने बहन को मारी गोली तो बड़े भाई ने भी उठाया बड़ा कदम

Florida Shooting : अमेरिका से गोलीबारी की एक खबर सामने आई है। ये गोलीबारी दो भाइयों और बहन के बीच हुई है। यह घटना मामूली सी चीज को लेकर हुई है। क्रिसमस पर किसे ज्यादा गिफ्ट मिले हैं, इसे लेकर भाइयों और बहन के बीच शुरू हुआ विवाद हत्या तक पहुंच गया। इस मामले में पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं।

यूएस के फ्लोरिडा में क्रिसमस के उपहारों को लेकर छोटे भाई ने अपनी बहन एब्रिएल बाल्डविन (23) को सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब यह घटना हुई तब बहन की गोद में 10 महीने का उसका एक बेटा भी था, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। इसके बाद उसके दूसरे यानी बड़े भाई ने अपने छोटे भाई से बंदूक छीन कर उसे गोली मार दी, जिससे वह जख्मी हो गया है।

यह भी पढ़ें : Crime News: उज्जैन में फिर दरिंदगी, 10 साल की बच्ची से रेप

घटना में छोटा भाई भी हुआ जख्मी

तीनों में सिर्फ इस बात बहस हुई कि क्रिसमस पर किसे ज्यादा उपहार मिले हैं। 15 वर्षीय बड़ा भाई घटना को अंजाम देकर मौके से भाग गया था। इसके बाद उसने अपनी बंदूक भी फेंक दी थी। पुलिस ने घायल छोटे भाई (14) को अस्पताल में भर्ती कराया है। इलाज के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा, क्योंकि उसने ही अपनी बहन की हत्या की है।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

फ्लोरिडा की पुलिस का कहना है कि इस घटना के बाद भाई और बहन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, जबकि भाई का इलाज चल रहा है। पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी निशानदेही पर बंदूक भी बरामद कर ली। पुलिस ने बताया कि महिला के दो बच्चे हैं। गोली लगने के बाद उसके शरीर से ज्यादा खून बह गया था, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 15 वर्षीय आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो