खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्रिसमस गिफ्ट बना मौत का कारण, छोटे भाई ने बहन को मारी गोली तो बड़े भाई ने भी उठाया बड़ा कदम

Florida Shooting : यूएस के फ्लोरिडा में क्रिसमस गिफ्ट को लेकर दो भाइयों और बहनों में विवाद हो गया। बहसबाजी इतनी बढ़ गई थी कि भाई ने बहन की हत्या कर दी।
08:27 AM Dec 28, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Florida Shooting : अमेरिका से गोलीबारी की एक खबर सामने आई है। ये गोलीबारी दो भाइयों और बहन के बीच हुई है। यह घटना मामूली सी चीज को लेकर हुई है। क्रिसमस पर किसे ज्यादा गिफ्ट मिले हैं, इसे लेकर भाइयों और बहन के बीच शुरू हुआ विवाद हत्या तक पहुंच गया। इस मामले में पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं।

Advertisement

यूएस के फ्लोरिडा में क्रिसमस के उपहारों को लेकर छोटे भाई ने अपनी बहन एब्रिएल बाल्डविन (23) को सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब यह घटना हुई तब बहन की गोद में 10 महीने का उसका एक बेटा भी था, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। इसके बाद उसके दूसरे यानी बड़े भाई ने अपने छोटे भाई से बंदूक छीन कर उसे गोली मार दी, जिससे वह जख्मी हो गया है।

यह भी पढ़ें : Crime News: उज्जैन में फिर दरिंदगी, 10 साल की बच्ची से रेप

घटना में छोटा भाई भी हुआ जख्मी

Advertisement

तीनों में सिर्फ इस बात बहस हुई कि क्रिसमस पर किसे ज्यादा उपहार मिले हैं। 15 वर्षीय बड़ा भाई घटना को अंजाम देकर मौके से भाग गया था। इसके बाद उसने अपनी बंदूक भी फेंक दी थी। पुलिस ने घायल छोटे भाई (14) को अस्पताल में भर्ती कराया है। इलाज के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा, क्योंकि उसने ही अपनी बहन की हत्या की है।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

फ्लोरिडा की पुलिस का कहना है कि इस घटना के बाद भाई और बहन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, जबकि भाई का इलाज चल रहा है। पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी निशानदेही पर बंदूक भी बरामद कर ली। पुलिस ने बताया कि महिला के दो बच्चे हैं। गोली लगने के बाद उसके शरीर से ज्यादा खून बह गया था, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 15 वर्षीय आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement
Tags :
America Crime Newsworld crime newsworld news hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement