Advertisement

Pakistan में आजादी दिवस पर विदेशी महिला से गैंगरेप, हाथ-पैर बांध सड़क पर फेंका

Belgium Woman Raped In Pakistan: पाकिस्तान में आजादी दिवस पर बेल्जियम की महिला से गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद देश की जबरदस्त किरकिरी हुई है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

Belgium Woman Raped In Pakistan

Belgium Woman Raped In Pakistan: पाकिस्तान में 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर एक एक घटना ने शर्मसार कर दिया। यहां एक विदेश महिला से गैंगरेप किया गया। महिला बेल्जियम की रहने वाली थी और इस्लामाबाद के जी-6/4 इलाके में सड़क पर मिली। उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार उसके साथ 5 दिनों तक गैंगरेप हुआ। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने एक शख्स को अरेस्ट किया है। पाकिस्तान में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यह घटना सभी को शर्मसार करने वाली है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला के हाथ पीछे से बंध हुए थे। आरोपी उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गए। महिला की उम्र 28 साल थी। जब स्थानीय लोगों ने उसे देखा तो वह सदमे में थी। इसके बाद उन लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके साथ 5 दिनों तक यौन उत्पीड़न हुआ। हालांकि उसे जगह के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। मामले में पुलिस ने तमीजुद्दीन नाम के शख्स को अरेस्ट किया है।

ये भी पढ़ेंः आसमान में आमने-सामने टकराए दो राफेल विमान, पायलटों की मौत पर राष्ट्रपति ने किया ट्वीट

बेल्जियम दूतावास ने की निंदा

वहीं अरेस्ट किए गए युवक ने दावा किया कि महिला मानसिक रूप से बीमार है उसके पास कोई पहचान पत्र नहीं हैं। ऐसे में उसे भी मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। पुलिस दावों क जांच कर रही है। इसके साथ ही महिला के गुम हुए दस्तावेजों की जांच भी कर रही है। बेल्जियम के दूतावास ने इस घटना को लेकर एक्स पर पोस्ट किया। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। फिलहाल दूतावास स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः 7 बच्चों से यौन शोषण का आरोपी पुलिस की हिरासत से हुआ फरार, सुराग देने वाले को मिलेंगे 5 लाख

Open in App
Tags :