चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इमरान खान को सता रहा हत्या कर दिए जाने का डर! जेल से लिखे पत्र में सेना पर उठाए सवाल

Former PAK PM Imran Khan News: पाक के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर जेल से लेटर लिख आर्मी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। इमरान ने कहा है कि सेना के लिए अब उनकी हत्या करना बाकी रह गया है। इस समय देश गंभीर संकट से जूझ रहा है। लेकिन सरकार कुछ नहीं कर पा रही है। सरकार सिर्फ हंसी का पात्र बनकर रह गई है।
10:21 PM May 03, 2024 IST | News24 हिंदी
पाक के पूर्व पीएम इमरान खान।
Advertisement

Former PAK PM Imran Khan: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के संस्थापक और पूर्व पीएम इमरान खान ने रावलपिंडी की आदियाला जेल से पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए इमरान खान ने आशंका जाहिर की है कि अब सेना के लिए उनकी हत्या करना ही बाकी रह गया है। उन्होंने देश की खराब स्थिति को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा है। इमरान ने कहा है कि देश लगातार नकदी के गंभीर संकट से जूझ रहा है। सरकार कुछ कर नहीं पा रही है, सिर्फ हंसी का पात्र बनी हुई है। भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते 71 साल के इमरान जेल में हैं। उन्होंने लेटर में कहा कि अगर उनको या उनकी पत्नी को कुछ हुआ, तो इसके लिए सेना प्रमुख असीम मुनीर जिम्मेदार होंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने UN में राम मंदिर के खिलाफ उगला जहर, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब; देखिए वीडियो

इमरान ने कहा कि आज देश खतरनाक राजनीतिक चौराहे पर है। सेना ने जितना हो सकता था, मेरे खिलाफ किया है। अब सिर्फ मेरी हत्या करना ही बाकी रह गया है। मेरी पत्नी बुशरा बीबी पर भी जुल्म किया जा रहा है। मैं गुलामी नहीं करूंगा, भले ही मार दिया जाऊं। मैं किसी से भी नहीं डरता, विश्वास मजबूत है। सेना ने पाक के अस्तित्व में आने के बाद 75 से भी अधिक सालों तक शासन किया है। सुरक्षा और विदेश नीति के मामलों में काफी हस्तक्षेप किया है।

Advertisement

सेना ने सभी आरोपों से किया इनकार

वहीं, सेना ने इमरान के सभी आरोपों को नकार दिया है। खान ने चेतावनी दी है कि देश 1971 के रास्ते पर चल रहा है। जब उसने बांग्लादेश (तब के पूर्वी पाकिस्तान) को खोया था। इस समय बलूचिस्तान में अलगाव और आतंक बढ़ रहा है। पाक के अंदर और अफगानिस्तान की सीमाओं पर लगातार हत्याएं हो रही हैं। खान ने कई और मुद्दों पर भी सरकार को घेरा। कहा कि 8 फरवरी को उनके उम्मीदवार के पक्ष में मतदान हुआ था। लेकिन लोगों ने एकदम सेना के परिसर में हमला कर दिया। जिसके बाद नतीजों में हेरफेर किया गया। उन्होंने छह न्यायाधीशों का भी जिक्र किया, जिन्होंने मुख्य न्यायाधीश को लेटर लिखा था। इन लोगों ने आरोप लगाया था कि उनको लगातार धमकियां दी जा रही हैं।

Advertisement
Tags :
Imran Khan Pakistan News
Advertisement
Advertisement