Advertisement

शारीरिक संबंध बनाने को कोड्स में डील करते लोग...सेक्स वर्कर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Dealing With Sex Worker Secrets: सेक्स वर्कर रह चुकी महिला ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में पेशे को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उसने बताया है कि कैसे लोग उनसे डील करते हैं? कैसे सीक्रेट कोड में बात करते हैं और उन्होंने यह पेशा क्यों छोड़ा?

ऑटोबायोग्राफी लिखने वाली सेक्स वर्कर आज पेशा छोड़ चुकी है।

Former Prostitute Revealed Secrets: शादीशुदा होने के बावजूद आदमियों का दूसरी महिलाओ से संबंध रखना राजा-महाराजाओं के समय के परंपरा है। आज भी दुनियाभर की कई सोसायटी में यह कल्चर है। भारतीय समाज में इसे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का नाम दे दिया जाता है। विदेशों में वेश्याओं का रूप सेक्स वर्कर्स ने ले लिया है। आम आदमी से लेकर आला अफसर तक सेक्स वर्कर्स के पास रातें रंगीन करने जाते हैं। कुछ खुलेआम जाते हैं, कुछ छिपकर जाते हैं। सेक्स वर्कर्स ने आज तक न जाने कितनी हस्तियों के घर बर्बाद कर दिए। बावजूद इसके इस वर्ग की जरूरत समाज में बनी हुई है। एक सेक्स वर्कर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में इस पेशे को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इस सेक्स वर्कर का नाम चार्लोट शेन है, जो यूनाइटेड किंगडम (ब्रिटेन) की रहने वाली है।

यह भी पढ़ें:झील में 540 अरब डॉलर का खजाना; गर्म पानी के अंदर इतना ‘सफेद सोना’ कहां से आया? रिसर्च करके चौंके वैज्ञानिक

वॉल स्ट्रीट जर्नल में प्रकाशित हुई ऑटोबायोग्राफी

चार्लोट ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एन ऑनेस्ट वूमन’ में बताया कि कैसे उसने 20 साल तक ब्रिटेन के अमीरों को अपना शरीर सौंपा। वे उससे या ग्राहक अन्स सेक्स वर्कर्स से कैसे डील करते थे? वे 'हॉर्नी' के बजाय किस शब्द का उपयोग करते हैं? किस प्रकार अमीर पुरुष सेक्स वर्करों को काम पर रखने का दिखावा करते हैं और उनके साथ रातें रंगीन करके पैस देकर खुश कर देते हैं। चार्लोट शेन होटलों में सर्विस देती थी। उसकी ऑटोबायोग्राफी के कुछ अंश हाल ही में वॉल स्ट्रीट जर्नल में प्रकाशित हुए, जिसके अनुसार चार्लोट 2010 के दशक में इस पेशे में आई, क्योंकि वह प्रसिद्धि चाहती थी। वह सेक्स वर्कर बनी, क्योंकि उसे लगता था कि इस पेशे से वह नाम कमा सकती है, लेकिन उसने ऑटोबायोग्राफी में बताया कि ब्रिटेन के अमीर किस प्रकार सेक्स वर्कर्स के साथ बिजनेस करते हैं।

यह भी पढ़ें:Video: देखिए कैसा दिखता है चांद? एस्ट्रोनॉट ने पृथ्वी के पीछे चंद्रमा का खूबसूरत नजारा किया कैप्चर

सेक्स वर्कर ने अपने एक कस्टमर का जिक्र किया

चार्लोट ने बताया कि ब्रिटेन के अमीर सेक्स वर्कर्स से होटलों में मिलते हैं। उन्हें प्रभावित करने के लिए सेक्सी दिखने वाले कपड़े पहनते हैं। सीक्रेट कोड्स बातचीत में इस्तेमाल करते हैं। उनके लिए उत्सुक का अर्थ था कामुक, यात्रा या समय बिताना का अर्थ था यौन संबंध बनाना, मित्र का अर्थ था बार-बार आने वाला ग्राहक और भी बहुत से कोड ऐसे हैं, जो सेक्स वर्कर्स से डील और बातचीत करने के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं। चार्लोट ने ऑटोबायोग्राफी में अपने एक कस्टमर का जिक्र किया, जिसे उसकी वेबसाइट बहुत पसंद आई थी। चार्लोट बताती हैं कि जब वह 28 साल की थीं, तब 54 साल के वकील रोजर उसके कस्टमर थे। उनकी ईमेल आई कि वे गुरुवार शाम को 2 घंटे उसके साथ रहना पसंद करेंगे, ताकि अच्छे दोस्त बन सकें। वह डाउनटाउन DC के मैरियट होटल में रोजर से मिली थी।

यह भी पढ़ें:नेवी अफसर से शारीरिक संबंध और अश्लील वीडियो; परमाणु पनडुब्बी के कैप्टन की ‘गंदी’ हरकत

ब्लॉग लिखकर बताया कि क्यों छोड़ा पेशा?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चार्लोट ने बताया कि पुरुषों से मुलाकात के बाद वह उन्हें एक ईमेल भेजती, उन्हें 'अद्भुत शाम' के लिए धन्यवाद देती थी। कुछ ईमेल में वह उनसे शीघ्र मिलने की आशा रखती है। उसे अक्सर पुरुष ईमेल भेजते थे, जो उससे पहले से और ज्यादा एन्जॉय कराने की उम्मीद रखते थे। रोजर को तीसरी डेट के बाद सबसे ज्यादा सुख मिला था। 10 जुलाई 2024 को लिखे एक ब्लॉग पोस्ट में चार्लोट ने खुलासा किया कि उन्होंने सेक्स वर्क इसलिए छोड़ दिया, क्योंकि आज के समय में उनको खुद को 'मार्केट' करना पड़ता है। विज्ञापन देकर अपना प्रचार करना पड़ता है, लेकिन एक सच यह भी है कि इस पेशे में ज्यादातर महिलाएं झूठी पहचान के साथ हैं।

यह भी पढ़ें:Ovarian Cancer के 2 शुरुआती संकेत, इग्नोर किए तो मौत निश्चित

Open in App
Tags :