खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेरे साथ 400 बार बलात्कार हुआ...', टेनिस स्टार ने संसद में किया चौंकाने वाला खुलासा

06:44 PM Sep 15, 2023 IST | Bhola Sharma
French tennis star Angelique Cauchy
Advertisement

French tennis star Angelique Cauchy raped 400 times by Coach: फ्रांसीसी टेनिस स्टार एंजेलिक कॉची ने संसद एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। डेली मेल के मुताबिक, कॉची ने उन दर्दनाक पलों को बयां किया जब वह 12 साल की थीं। तब उन्हें उनके 55 साल के कोच ने ही यातनाएं दीं। HIV संक्रमित होने की बात कहकर 400 बार बलात्कार किया। खिलाड़ी कॉची को यह दुख 6 साल लगाकर 18 की उम्र तक झेलना पड़ा। फिलहाल जिस कोच पर 400 बार बलात्कार करने का आरोप है, उसे 2021 में चार लड़कियों के साथ रेप और यौन उत्पीड़न के लिए 18 साल की सजा हो चुकी है।

Advertisement

कॉची ने 1999 में पेरिस के सरसेलस टेनिस क्लब में कोच गेडेस के साथ काम करना शुरू किया था। उस वक्त कॉची की उम्र 12 वर्ष की थी और फ्रांस की दूसरी जूनियर खिलाड़ी थीं।

पहली बार घरेलू मैदान पर खेल दिखाने ले गया कोच

टेनिस खिलाड़ी कॉची अब 36 वर्ष की हो चुकी हैं। उन्होंने पेरिस में सरसेलस टेनिस क्लब में एंड्रयू गेडेस के साथ काम करना शुरू किया था। कॉची ने बताया कि गेडेस पहली मुलाकात के बाद उसे अपने घरेलू मैदान पर पेरिस सेंट जर्मन एफसी का खेल दिखाने के लिए ले गया था। लेकिन दो साल में यह रिश्ता अपमानजनक हो गया और उसने 400 बार बलात्कार किया।

दिन में तीन बार बलात्कार करता था कोच

टेनिस खिलाड़ी कॉची ने बताया कि एक प्रशिक्षण शिविर उसने कोच के साथ दो सप्ताह बिताया था। इस दौरान दिन में उसने तीन-तीन बार उसके साथ बलात्कार किया।

Advertisement

कॉची कहती हैं कि मैंने अपने जीवन के सबसे बुरे दो सप्ताह जीये। मैंने कई बार आत्महत्या करने के बारे में सोचा। उसने दिन में तीन बार मेरे साथ रेप किया। पहली रात उसने मुझसे अपने कमरे में जाने को कहा और मैंने ऐसा नहीं किया। फिर वह मेरे कमरे में आ गया। उस वक्त ऐसा महसूस हो रहा था कि जैसे मैं किसी जेल में हूं। कोच ने इतना परेशान किया कि वह इसके बाद अपनी मर्जी से उसके कमरे में जाने लगी। मुझे अपना यह कदम किसी पागलपन जैसा लगता है, लेकिन मैं अपने आप वहां गई। ऐसा मैंने हर दिन किया।

खुद को बताया HIV संक्रमित, बोला- बीमारी तुम्हे भी दे दी

कॉची ने बताया कि कोच गेडेस ने उसकी भावनाओं से खेला। एक दिन उसने खुलासा किया वह HIV संक्रमित है। कॉची ने कहा कि गेडेस एक दिन मुझसे कहने आया कि उसे एड्स है। पक्का तुम्हे भी यह संक्रमण हो चुका है। यह बात 1990 के दशक के अंत की है। यह कुछ ऐसा था जो अब से भी अधिक डरावना था। इस खुलासे ने मुझे स्तब्ध कर दिया था। मैं 13 से 18 साल की उम्र तक यही सोचती रही कि मुझे एड्स है। लेकिन उसने मुझे बर्बाद करने के लिए मुझसे झूठ बोला। कॉची ने फ्रांस इन्फो को बताया कि यह शायद बलात्कार से भी अधिक विनाशकारी था।

टेनिस क्लब अध्यक्ष ने शिकायत पर दिया ये जवाब

कोच गेडेस अपनी हरकतों के लिए बदनाम था। टेनिस क्लब के एक सदस्य ने गेडेस के हिंसक और अपमानजनक व्यवहार की शिकायत की तो क्लब अध्यक्ष ने कथित तौर पर जवाब दिया कि हां मुझे पता है, लेकिन वह हमारे लिए खिताब लाता है।

जुलाई में एक जांच शुरू की गई थी, जिसमें खेल संघों, खेल आंदोलन और शासन निकायों के भीतर परिचालन विफलताओं की जांच की गई थी। इस जून में पैलेस बॉर्बन में दी गई गवाही के बाद रिपोर्ट दिसंबर में जारी होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: दो साल की बच्ची के चेहरे पर उगी दाढ़ी-मूंछ, शाही फैमिली ने कहा- स्वर्ग से आई परी, जानिए क्या है राज?

(Xanax)

Advertisement
Tags :
Angelique CauchyCrime NewsfranceFrench tennis star
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement