खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'पहले अंडा आया या मुर्गी'...बस इतनी सी बात पर दोस्‍त को 15 बार चाकू से गोदा

Indonesia Murder News : दुनिया में पहले अंडा आया या मुर्गी, बस इतनी सी बात पर दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी। आरोपी ने 15 बार चाकू से गोदा। दोनों नशे में थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
09:39 PM Aug 01, 2024 IST | Deepak Pandey
दोस्‍त की हत्या।
Advertisement

Indonesia Murder News : दुनिया में पहले अंडा आया या मुर्गी? इसे लेकर सालों से सवाल पूछा जा रहा है, लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं मिला। वैज्ञानिक भी इसका जवाब ढूंढने में लगे हैं। इसे लेकर दोस्तों में विवाद हो गया। इस पर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में एक संदिग्ध आरोपी भी पकड़ा गया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

जानें क्यों हुआ था विवाद?

इंडोनेशिया में 'पहले मुर्गी आई या अंडा' इस पहेली को सुलझाने के लिए दो दोस्तों के बीच बहस हो गई। फिर दोनों में तीखी नोकझोंक हुई और फिर एक दोस्त दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गया। इस पर दक्षिण-पूर्व सुलावेसी प्रांत के मुना रीजेंसी में डीआर नामक व्यक्ति ने अपने दोस्त कादिर मार्कस को शराब पिलाई और फिर 15 बार चाकू से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढे़ं : 50 करोड़ की नाव का पानी में डूबने का वीडियो वायरल, पायलट की एक गलती से 12 टूरिस्टों की जान दांव पर

Advertisement

बाइक से पीछा कर मारा चाकू

स्थानीय मीडिया के अनुसार, डीआर ने मार्कस को शराब पीने के लिए बुलाया था। इस दौरान आरोपी ने कई पहेलियां पूछीं। बहस होने के बाद मार्कस वहां से चला गया। इस पर डीआर ने चाकू लेकर बाइक से उसका पीछा किया और चाकू से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढे़ं : हमास का नया चीफ खालिद मेशाल कौन? जिसे दुश्मनों ने दिया था जहर का इंजेक्शन

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस का कहना है कि चाकू के साथ हत्यारोपी को पकड़ लिया गया है। जब यह घटना हुई तब दोनों नशे में थे। खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए गए हैं। अगर वह दोषी पाया गया तो उसे 18 साल तक की जेल हो सकती है।

Advertisement
Tags :
world news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement