होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

भुप्पी राणा के आदमी की हत्या के पीछे था मोस्ट वांटेड गोल्डी बराड़ का हाथ! ऐसे किया मुखबिर का सफाया

Most Wanted Terrorist Goldy Brar: प्रसिद्ध पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाने वाले कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अब रूस में एक वारदात को अंजाम दिया है। बराड़ ने कहा है कि गैंग की मुखबिरी कर रहे अपने दुश्मन के एक आदमी की उसने रूस में ही हत्या करवा दी है।
10:50 AM Apr 07, 2024 IST | Gaurav Pandey
Goldy Brar
Advertisement

Goldy Brar Gangster : भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादियों में से एक गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एक और हत्या में अपना हाथ होने का दावा किया है। उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा है कि उसने कुख्यात गैंगस्टर भुप्पी राणा के आदमी की रूस में हत्या करवाई थी। बराड़ ने कहा कि भुप्पी राणा ने अपने आदमी को मुखबिर बनाकर हमारी गैंग में शामिल कराया था।

Advertisement

इस शख्स का नाम अजय राणा था। गोल्डी बराड़ गैंग में शामिल होने के बाद वह यहां की जानकारियां भुप्पी राणा तक पहुंचाने लगा। बराड़ के अनुसार जब अजय राणा की सच्चाई का पता चला तो उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। बराड़ ने सोशल मीडिया पर अजय राणा की तस्वीर भी पोस्ट की है। बता दें कि गोल्डी बराड़ ने ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या भी कराई थी।

अमेरिका से गैंग चलाता है बराड़

गोल्डी बराड़ इस समय भारत और कनाडा में वांटेड है। फिलहाल वह अमेरिका में रह रहा है और वहीं से अपराधों को अंजाम दे रहा है। बता दें कि गोल्डी-बराड़-बिश्नोई गैंग के लोगों की दुश्मनी की वजह से भारत में ही नहीं बल्कि कनाडा, फिलीपींस और रूस तक में लोगों की जान जा रही है। बराड़ पाकिस्तान की मदद से भारत में आतंकी गतिविधियों को भी अंजाम देता रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: कौन है गोल्डी बराड़? केंद्र सरकार ने क्यों घोषित किया आतंकी?

ये भी पढ़ें: कौन है कपिल सांगवान? लंदन में बैठकर ली हत्या की जिम्मेदारी

Open in App
Advertisement
Tags :
Crime NewsGangster Goldy Brargoldy brarspecial-news
Advertisement
Advertisement