खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Google App ने शिक्षिका को पहुंचाया जेल, स्टूडेंट के साथ करती थी सेक्स, मां के सामने खुल गई पोल

Location Tracking App Exposed Teacher: महिला टीचर अपने ही स्टूडेंट को ब्लैकमेल कर रही थी। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी, लेकिन गूगल की एक ऐप ने उसकी पोल खोल दी।
05:00 PM Dec 16, 2023 IST | Khushbu Goyal
Teacher Arrested By American Police
Advertisement

Mother Caught Son Having Sex with Teacher: टेक्नोलॉजी के दौर में गूगल ऐप्स का यूज काफी बढ़ गया है। घर की लाइटें तक बंद करने के लिए गूगल ऐप्स का इस्तेमाल किया जाने लगा है। किसी की लोकेशन ट्रेस करने की ऐप भी अब गूगल प्ले स्टोर में मिलने लगी हैं। ऐसी ही ऐप है, जो लोकेशन शेयरिंग के लिए इस्तेमाल की जाती है, लेकिन इस ऐप ने स्कूल शिक्षिका को जेल पहुंचा दिया। पुलिस ने उसे अपने ही स्टूडेंट के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है। मामला अमेरिकी के उत्तरी कैरोलिना का है, जहां एक हाई स्कूल की टीचर अपने ही 18 वर्षीय स्टूडेंट के साथ सेक्स करती थी, लेकिन ऐप से ट्रेस करके लड़के की मां ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

Advertisement

 

बेटा लगातार मिस कर रहा था प्रैक्टिस सेशन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मां को बेटा रग्बी के प्रैक्टिस सेशन से गायब मिला। वह लगातार सेशन से गायब हो रहा था तो मां को टेंशन हुई। उसने अपने स्तर पर मामले का पता लगाने के लिए बेटे की लोकेशन ट्रेस करने की सोची। इसके लिए उसने Life360 ऐप का इस्तेमाल किया। ऐप में स्कूल का नाम डालते ही लोकेशन मिल गई। इसके बाद वह बेटे को ट्रेस करते हुए एक पार्क में पहुंची, जहां बेटा अपनी टीचर नेफेल्ड के साथ संबंध बनाते हुए मिला। महिला ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मां की शिकायत लेकर शिक्षिका को पकड़ लिया, जिसने पूछताछ में बताया कि उसने स्टूडेंट के साथ कई बार सेक्स किया। वह एक बार उसके घर पर भी गई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: अरब सागर में जहाज हाईजैक करने की कोश‍िश, Indian Navy ने नाकाम की साजिश, खदेड़े सोमालियाई लुटेरे

गूगल मैप भी करा चुका दंपति का तलाक

गूगल मैप ऐप भी एक दंपति का तलाक करा चुकी है। साल 2013 की बात है। एक शख्स को कहीं जाना था तो वह गूगल मैप पर लोकेशन ट्रेस कर रहा था। इस दौरान उसे मैप में एक गली दिखाई थी, जिसमें बेंच पर एक कपल बैठा था। शख्स महिला की गोद में लेटा हुआ था। उत्सुकतावश शख्स ने जूम करके देखा तो वह महिला उसकी पत्नी निकली। यह देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। तस्वीर दिखाकर उसने पत्नी से पूछताछ की तो उसने स्वीकार कर लिया कि वह किसी और के साथ रिश्ते में है। पत्नी का सच सामने आने के बाद शख्स ने उसे तलाक दे दिया। इसके अलावा भी गूगल प्ले स्टोर में कई ऐप ऐसी हैं, जिनसे किसी की भी लोकेशन ट्रेस की जा सकती है।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement