डॉग के साथ 5 बार 'इंटीमेट' हुए पति-पत्नी, तीन साल तक चला गंदा खेल, कोर्ट ने दी सजा

World News in Hindi: ब्रिटेन के शैफील्ड में एक जोड़े पर अपने पालतु कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को अलग-अलग रहने की सजा सुनाते हुए जमानत दी है।

featuredImage
Husband wife Physical Relations with Dog

Advertisement

Advertisement

Husband wife Physical Relations with Dog: ब्रिटेन से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक और उसकी पत्नी को 5 बार कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी पति का नाम ग्राहम मार्शल और पत्नी का नाम पैगी रेनी है। दोनों पर मिलकर कुत्ते का शारीरिक शोषण करने और पीड़ा पहुंचाने का आरोप है। कोर्ट के अनुसार दोनों पति-पत्नी ने अगस्त 2019 से दिसंबर 2022 के बीच कम से कम 5 बार कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

पति मार्शल पर आरोप है कि उसने कुत्ते के साथ संबंध बनाने में पत्नी का पूरा सहयोग किया था। इसके साथ ही मार्शल पर पशुओं की यौन क्रियाओं से संबंधित अश्लील चित्र रखने के आरोप लगाए गए हैं। दोनों पति-पत्नी पर पहले भी बच्चों की अश्लील तस्वीरें लेने के आठ मामले दर्ज हैं। कुछ मामले इतने गंभीर है उन्हें ए कैटेगरी में रखा गया है। इसके अलावा मार्शल की पत्नी पर भी पशुओं से जुड़े अश्लील चित्र रखने का आरोप है।

ये भी पढ़ेंः पराए मर्द मेरे जिस्म से खेलते और मैं…51 अजनबियों की हवस का शिकार बनी महिला की आपबीती

कोर्ट ने दोनों आरोपियों को दी जमानत

शेफील्ड क्राउन कोर्ट में मंगलवार सुबह हुई सुनवाई में किसी भी पक्ष ने कोई दलील नहीं दी। इसके बाद जज सारा राइट ने दोनों पति पत्नी को इस आधार पर जमानत दी कि दोनों अलग-अलग रहेंगे। इस दौरान वे किसी जानवर को अपने साथ नहीं रख सकेंगे। मामले की अगली सुनवाई 3 अक्टूबर को होगी। कोर्ट ने कहा कि दोनों आरोपियों को 3 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होना होगा। कोर्ट में पेश नहीं होने पर उन पर अलग से मामला दर्ज होगा।

ये भी पढ़ेंः खुलासा! अमेरिका के रास्ते में होते हैं रेप-मर्डर! ‘डंकी रूट’ के लिए लगते हैं जिस्म-जान दांव पर

Open in App
Tags :