चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

‘जूते चाटने में सबसे आगे हैं इमरान खान’, किस बात पर कसा पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने तंज?

Khawaja Asif Comment On Imran Khan : पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के खिलाफ रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि इमरान खान जेल से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं और वे जूते चाटने में सबसे आगे हैं।
10:42 PM Jun 21, 2024 IST | Deepak Pandey
पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने इमरान खान के खिलाफ दिया विवादित बयान।
Advertisement

Pakistan Defense Minister Controversial Statement : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के संस्थापक इमरान खान इस वक्त जेल में बंद हैं। इस बीच पाक के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने इमरान खान के खिलाफ विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि पूर्व सेना अध्यक्ष कमर जावेद बाजवा के रिटायर होने के बाद अब वे जेल से बाहर निकलने के लिए किसी और से भीख मांग रहे हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इमरान खान ने जितने जूते चाटे हैं, शायद ही किसी ने चाटे होंगे।

Advertisement

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने नेशनल असेंबली को संबोधित करते हुए IPP के नेता औन चौधरी के बयान का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि कार की डिक्की में छिपाकर पूर्व पीएम इमरान खान को रिटायर्ड मेजर जनरल अली आमिर अवान के घर ले जाया गया। वे राहत पाने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कौन है पाकिस्तान का सबसे ‘अमीर भिखारी’? संपत्ति जानकर रह जाएंगे हैरान

अब किसका पैर पकड़ रहे इमरान खान : ख्वाजा आसिफ

Advertisement

शहबाज शरीफ के मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान सेना के पूर्व अध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा के बाद अब वे किसी और के पैर पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इमरान खान जूते चाटने में सबसे आगे हैं। उन्होंने पीटीआई महासचिव उमर अयूब खान पर तंज कसते हुए कहा कि उनके भाषण ने 20 साल पुराने उनके बयान की याद दिला दी, जिसमें नवाज शरीफ और शहबाज शरीफ की अयूब खान उसी तरह से तारीफ करते थे, जैसे आज वे इमरान खान की सराहना कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : सरकार की संवेदनशीलता लाई रंग, 6 और पाक विस्थापितों को मिली भारतीय नागरिकता

देश को डिफॉल्टर घोषित करना चाहती थी PTI : पाक रक्षा मंत्री

उन्होंने आगे कहा कि अगर इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद 9 मई को हुए दंगों के लिए पीटीआई माफी मांग लेती तो पीएमएल-एन उसका स्वागत करता। बताया जा रहा है कि पीएमएल-एन नेता ने अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) को पत्र लिखने पर भी विपक्षी पार्टी पीटीआई की निंदा की। उन्होंने यह भी कहा कि पीटीआई चाहती थी कि देश डिफॉल्टर घोषित हो जाए।

Advertisement
Tags :
imran khanPakistan News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement