चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'Physics Wallah' की क्लास में अचानक छात्र ने उठकर टीचर को जड़े थप्पड़, वीडियो वायरल

03:26 PM Oct 06, 2023 IST | News24 हिंदी
Mobile Video Viral
Advertisement

Student Slapped Teacher Video Viral: अपने अलग अलग विषय और अंदाज से ऑनलाइन क्लासेज देने वाले टीचर्स को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं। इसी चर्चा में एक नाम फेमस कोचिंग संस्थान फिजिक्स वाला (Physics Wallah) का भी आता है। बीते गुरुवार को सोशल मीडिया पर फिजिक्स वाला कोचिंग से जुड़ा हुआ एक वीडियो तेजी के साथ वायरल होना शुरू हो गया। वायरल हुए इस वीडियो में ऑनलाइन क्लास के दौरान स्टूडेंट और टीचर के बीच मारपीट होती हुई दिखाई दे रही है।

Advertisement

किसी सवाल को लेकर हुई थी कहासुनी

बीते 24 घंटे में तेजी के साथ वायरल हुए इस वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, स्टूडेंट और टीचर के बीच हुई इस मारपीट के वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि कोचिंग संस्थान के क्लासरूम में स्टूडेंट और टीचर के बीच में किसी सवाल को लेकर कहासुनी हो गई थी, देखते ही देखते कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई। इसके साथ ही आपको बता दें कि वायरल हुए वीडियो में स्टूडेंट और टीचर फिजिक्स वाला कोचिंग संस्थान के ड्रेसकोड में भी दिखाई दे रहे हैं, इसलिए ये वीडियो भी उसी संस्थान का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे अलग-अलग टिप्पणियां

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर कोचिंग संस्थान फिजिक्स वाला की ओर से अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले लोग इस वीडियो को लेकर अपनी अपनी राय देने के साथ ही वीडियो को शेयर करने में बिल्कुल चूक नहीं रहे हैं। हालाकिं, वायरल वीडियो के आधार पर अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि फिजिक्स वाला कोचिंग संस्थान के क्लासरूम का वीडियो किस सेंटर का है।

Advertisement

तेजी के साथ वायरल हो रहे इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए ट्विटर यूजर @TechyWicket ने लिखा है- ये हुई ना बात, ऐसी क्लास रोज हो तो मैं भी फिजिक्स वाला का कोर्स परचेस कर लूं।’ वहीं, ट्विटर यूजर @aditya_vairagi ने लिखा, ‘सस्ती फीस होनी चाहिए, लेकिन किसके लिए? सस्ती फीस के चक्कर में लुक्के भी एडमिशन ले लेते हैं, जिनका मोटिव पढ़ाई नहीं होता है। गर्ल्स को परेशान करना होता है।’ इसके साथ ही एक ट्विटर यूजर @prashan84515941 ने लिखा- ‘सही किया गया शिक्षा को व्यापार समझ लिया था।’

(smartairfilters.com)

Advertisement
Tags :
class studentPhysics Wallahslapped teacherVideo Viral
Advertisement
Advertisement