होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या सच में होगा तीसरा विश्वयुद्ध? डरा रही भारतीय नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी, जानें कयामत की डेट

Indian Nostradamus Prediction: एक भारतीय भविष्यवक्ता ने दावा किया है कि दुनिया तीसरे विश्वयुद्ध के कगार पर खड़ी है। इतना ही नहीं, उन्होंने युद्ध की तारीख का ऐलान कर दिया है। भारतीय नास्त्रेदमस कहे जाने वाले शख्स ने ये दावा ब्रिटिश मीडिया से बातचीत में किया है। अगर दावा सच हुआ तो दुनिया में बड़ी तबाही होगी।
07:44 PM Jun 18, 2024 IST | Parmod chaudhary
भारतीय नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी।
Advertisement

World War 3 Prediction: भारत का नास्त्रेदमस कहे जाने वाले भविष्यवक्ता कुशल कुमार का दावा डराने वाला है। उन्होंने ब्रिटिश मीडिया के सामने चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है। उनकी मानें तो दुनिया तीसरे विश्व युद्ध के मुहाने पर खड़ी है, जो कुछ ही दिन में शुरू होने वाला है। कुशल कुमार के अनुसार 18 जून के बाद कभी भी दुनिया में तीसरी सबसे बड़ी जंग का आगाज हो सकता है। मई में ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम लोधी की हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई थी। जिसके बाद कुशल कुमार ने विश्व युद्ध को लेकर भविष्यवाणी की थी। इसी भविष्यवाणी को उन्होंने फिर से दोहराया है। अपने दावे के समर्थन में उन्होंने कई घटनाओं को जोड़ा है। कुमार ने हाल ही में कश्मीर में तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले का जिक्र किया है, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी।

Advertisement

पहले भी दावा कर चुके हैं कुशल कुमार लेकिन...

हालांकि कुमार ने इससे पहले 10 जून को तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने का दावा किया था। जो बीत गया है। अब उन्होंने 18 जून की तारीख रख दी है। इसके अलावा कुमार ने 29 जून को भी कयामत का दिन बताते हुए एक और डराने वाला दावा किया है। कुमार ने रविवार को कहा था कि उत्तर और साउथ कोरिया के बीच असैन्य एरिया में गोलीबारी हुई है। वहीं, दूसरी घटना का जिक्र उन्होंने इजराइल और हिजबुल्लाह बीच तनाव का किया। जिसमें कमांडर की मौत से तमतमाए हिजबुल्लाह ने कैसे इजराइल पर रॉकेट हमला किया? ब्रिटिश मीडिया में कुशल कुमार ने रूस की परमाणु सबमरीन पहुंचने को लेकर भी बात की। 1962 के मिसाइल संकट के बाद पहली बार रूस ने अपनी पनडुब्बी यहां भेजी है।

यह भी पढ़ें:कुत्ते के खर्च से कम सैलरी..18 घंटे काम..कोई छुट्टी नहीं, नौकर ने बढ़ाई ब्रिटेन के सबसे अमीर भारतीय परिवार की मुश्‍किलें

Advertisement

बुल्गारिया की बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां भी उनकी मौत के बाद सच साबित हुई हैं। हालांकि बाल्कन का नास्त्रेदमस बाबा वेंगा को कहा जाता है। 12 साल की उम्र में वेंगा ने आंखें खो दी थीं। माना जाता है कि उन्होंने जितनी भविष्यवाणियां कीं, उनमें से अब तक 85 फीसदी सफल रही हैं। वेंगा ने 2024 में विश्व युद्ध की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने दावा किया था कि एक देश बड़ा रासायनिक अटैक करेगा। यूरोप में आतंकी हमले की बात उन्होंने कही थी। जो मॉस्को शूटआउट के रूप में सामने आया है।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
world war 3World War 3 Countdown
Advertisement
Advertisement