Advertisement

आखिरी सेल्फी...अचानक नर्स के बॉयफ्रेंड की निकली चीख; मौत की दर्दनाक कहानी ने कंपाई रूह

Italian Nurse Valentina Fino Died While Hiking: बॉयफ्रेंड के साथ हाइकिंग पर गई 31 वर्षीय नर्स की मौत हो गई। नर्स 330 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिसका वीडियो बॉयफ्रेंड ने अपने कैमरे में कैद किया है।

Italian Nurse Valentina Fino Died While Hiking: एडवेंचर करने के शौकीन लोग अक्सर ट्रेकिंग और हाइकिंग पसंद करते हैं। काम से छुट्टी मिलते ही लोग एडवेंचर ट्रिप पर निकल जाते हैं। हालांकि एक नर्स को एडवेंचर काफी भारी पड़ गया। बॉयफ्रेंड के साथ हाइकिंग पर गई नर्स पहाड़ की चोटी पर पहुंची। बॉयफ्रेंड ने खुशी के मारे कैमरा ऑन किया। मगर नर्स का पांव फिसला और वो 330 फीट नीचे खाई में जा गिरी। हैरानी की बात तो ये है कि नर्स की मौत का लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया।

छुट्टी वाले दिन घूमने निकलीं वैलेंटिना

ये मामला इटली का है। 31 वर्षीय नर्स वैलेंटिना फिनो के साथ हुए हादसे ने सभी की रूह कंपा दी है। वैलेंटिना पेशे से नर्स थी और अस्पताल में मरीजों की देखभाल करती थीं। छुट्टी वाले दिन वैलेंटिना ने अपने बॉयफ्रेंड एंड्रिया पेडेटा के साथ एडवेंचर्स ट्रिप पर जाने का प्लान बनाया। शनिवार को दोनों ने इटली के एपेनिनेस में स्थित पिएत्रा टैगलियाटा पर चढ़ाई शुरू की। 330 फीट ऊंचे इस पहाड़ पर दोनों आसानी से चढ़ गए।

यह भी पढ़ें- History: 29000 फीट ऊंचाई पर भीषण अग्निकांड, चिंगारी भड़की और फ्लाइट बनी आग का गोला, जिंदा जल गए 156 लोग

330 फीट नीचे गिरीं वैलेंटिना

पहाड़ की चोटी पर पहुंचने के बाद वैलेंटिना की खुशी का ठिकाना नहीं था। एंड्रिया ने इस पल को कैमरे में कैद करने की कोशिश की। एंड्रिया वीडियो बनाने लगे। मगर उन्हें क्या पता था कि ये वीडियो वैलेंटिना की जिंदगी का आखिरी वीडियो होगा। इसी दौरान अचानक से वैलेंटिना का पैर फिसला और वो नीचे खाई में जा गिरीं। एंड्रिया ने वैलेंटिना को बचाने की कोशिश की और वो चोटी के किनारे तक गए लेकिन जब उन्होंने नीचे झांका तो हर तरफ जंगल था और वैलेंटिना कहीं दिखाई नहीं दे रही थीं।

आज होगा अंतिम संस्कार

एंड्रिया ने मदद की गुहार लगाई। आसपास मौजूद फाइटर जेट और पुलिस मौके पर पहुंची। कई घंटों की खोजबीन के बाद उन्होंने वैलेंटिना का शव बरामद किया। वैलेंटिना की मौत हो चुकी थी। उनके बॉयफ्रेंड एंड्रिया का रो-रो कर बुरा हाल था। एंड्रिया ने बताया कि वैलेंटिना के साथ मिलकर उन्होंने भविष्य की ढेर सारी प्लानिंग की थी। वो सब बेकार हो गया। बस संतोष इस बात का है कि वैलेंटिना जिस काम को सबसे ज्यादा पसंद करती थीं वही करते हुए वो इस दुनिया से चली गईं। आज यानी बुधवार को इटली में वैलेंटिना का अंतिम संस्कार होगा।

यह भी पढ़ें- 13 माह का बच्चा…जिंदगी की सबसे बड़ी गलती कर बैठी दादी, कार में दम तोड़ गया वो..

Open in App
Tags :