खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गार्डन में दफन 2 शिशुओं के शव, गूगल पर सर्च किया 'गर्भपात कैसे करें', 22 साल की बेबीसिटर कौन?

Babysitter Buried Newborn: इटली की एक युवती पर गंभीर आरोप लगे हैं। उस पर दो बच्चों की हत्या का आरोप है। बच्चों के शव गार्डन में मिले, जिन्हें पालतू कुत्ते ने खोज निकाला। इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है।
12:19 AM Sep 18, 2024 IST | Pushpendra Sharma
22 साल की बेबीसिटर।
Advertisement

Babysitter Buried Newborn: इटली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने एक बेबीसिटर को गिरफ्तार किया है। उसके गार्डन में दो नवजात शिशुओं के शव दफनाए हुए पाए गए। जानकारी के अनुसार, इटली के ट्रैवर्सेटोलो स्थित एक विला में हुई इस भयावह घटना के बाद हर कोई दंग है। पुलिस ने इस मामले में 22 साल की बेबीसिटर चियारा पेट्रोलिनी को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

कुत्ते ने खोजकर निकाले शव

खास बात यह है कि स्टूडेंट उस समय न्यूयॉर्क में पेरेंट्स के साथ छुट्टियां मना रही थी। द सन की खबर के अनुसार, उस समय पेट्रोलिनी की दादी के कुत्ते ने बच्चों के शव को खोदकर निकाला। बाद में इनका डीएनए टेस्ट किया गया। जिससे पता चला कि एक बच्चे की मां पेट्रोलिनी थी। पेट्रोलिनी पर हत्या और शव को छिपाने के आरोप लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें: ‘प्रॉपर अंडरवियर पहनें’, एयरलाइंस ने स्टाफ के लिए बनाया अजीबो-गरीब नियम, भड़क गए लोग

हत्याकांड के बाद घर से भागी

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, छात्रा ने 7 अगस्त को बच्चे को जन्म दिया था। इसके बाद उसने कथित तौर पर बच्चे की हत्या कर दी। फिर उसे अपने बगीचे में दफना दिया। दो दिन बाद न्यूयॉर्क में अपने परिवार के साथ वह छुट्टियां मनाने के लिए घर से भाग गई। दूसरे बच्चे की मां कौन है, इस बारे में पता लगाया जा रहा है। उसका जन्म एक साल पहले ही हुआ था।

Advertisement

ये भी पढ़ें: यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा खून! फ्लाइट में मची अफरा-तफरी; क्या रही वजह?

लॉ की स्टूडेंट

पेट्रोलिनी लॉ की पढ़ाई कर रही है। अमूमन वह घर पर ही रहती है। वह बच्चों की देखभाल का काम करती है। वह स्थानीय चर्च में मदद भी करती है। पुलिस को पता चला है कि पेट्रोलिनी ने गूगल पर 'गर्भपात कैसे करें' इसे लेकर सर्च किया था। पेट्रोलिनी के पूर्व प्रेमी ने दावा किया है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि वह गर्भवती थी।

ये भी पढ़ें: दिन में मासूम, रात में बन जाता ‘शैतान’, पति ने 72 लोगों से करवाया पत्नी का रेप, रेपिस्टों की भर्ती कराई

Open in App
Advertisement
Tags :
Italy
Advertisement
Advertisement