खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छोटी उम्र में चर्चित काई ट्रंप कौन? जो डोनाल्ड ट्रंप की पोती, दादा को गोली लगने पर कही ये बात

Who is Kai Medison Trump: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की रेस में डोनाल्ड ट्रंप काफी सुर्खियों में हैं। हालांकि अब डोनाल्ड ट्रंप की पोती काई मेडिसिन ट्रंप भी चर्चा में हैं। तो आइए जानते हैं छोटी सी उम्र में लाइम लाइट बटोरने वाली काई ट्रंप कौन हैं?
10:55 AM Jul 19, 2024 IST | Sakshi Pandey
काई मेडिसिन ट्रंप
Advertisement

Kai Madison Trump Grand Daughter of Donald Trump: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप काफी चर्चा में हैं। खासकर गोली लगने के बाद से ट्रंप अचानक से लाइम लाइट में आ गए हैं। ट्रंप के बयान एक बार फिर से मीडिय में हेडलाइन्स बटोर रहे हैं। इसी बीच ट्रंप की पोती काई ट्रंप ने भी दादा की जमकर तारीफ की है। रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन (RNC) में हिस्सा लेते हुए काई ट्रंप ने अपनी पर्नसल जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

Advertisement

दादाजी के करीब हैं काई

डोनाल्ड ट्रंप के बारे में बात करते हुए काई ट्रंप ने कहा कि मेरे लिए वो सिर्फ दादाजी हैं। जब हमारे माता-पिता घर पर नहीं होते तो दादाजी हमें कैंडी और सोडा खिलाते हैं। हम स्कूल में क्या कर रहे हैं? ये जानने में उनकी काफी दिलचस्पी होती है। दादाजी से मुझे बहुत प्रेरणा मिलती है।

ट्रंप से सीखा गोल्फ

काई ट्रंप गोल्फ खेलने की बेहद शौकीन हैं। काई अक्सर गोल्फ खेलते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इस बारे में बात करते हुए काई ट्रंप ने कहा कि ये शौक भी उनके दादाजी की देन है। करीब दो साल पहले डोनाल्ड ट्रंप ने फ्लोरिडाके पेस्ट पाम बीच पर गोल्फ चैंपियनशिप आयोजित की थी। इस प्रतियोगिता में काई ट्रंप ने जीत हासिल की थी।

गोली लगने पर बोलीं काई

13 जुलाई को रैली के दौरान जब ट्रंप को गोली लगी तो काई ट्रंप को भी दादा की चिंता सताने लगी। उन्होंने गोली लगने के बावजूद मजबूती से डटे रहने पर ट्रंप की तारीफ की। काई ट्रंप का कहना था कि बहुत लोगों ने मेरे दादाजी को तकलीफ दी है। मगर दादाजी हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।

Advertisement

RNC में जीता दिल

RNC में भाषण के दौरान काई ट्रंप ने दादाजी की तारीफों की झड़ी लगा दी। तो भला ट्रंप काई पर गर्व कैसे ना महसूस करते। ट्रंप ने काई के बारे में बात करते हुए कहा कि एक दादा के रूप में मुझे अपनी पोती काई के अद्भुत काम पर गर्व है। सोमवार की सुबह उसने मुझसे RNC में बोलने की इच्छा जताई और उसने ये काम कर दिखाया।

कौन हैं काई ट्रंप?

बता दें कि काई मेडिसन ट्रंप का जन्म 12 मई 2007 को हुआ था। उनके पिता डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और मां वैनेसा ट्रंप का तलाक हो चुका है। 2018 में काई के माता-पिता अलग हो गए थे। वैसे तो डोनाल्ड ट्रंप के कुल 10 पोते-पोतियां हैं। मगर काई ट्रंप सभी भाई-बहनों में बड़ी हैं। बेहद कम उम्र से ही काई किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। काई अमेरिका के कई बड़े कार्यक्रमों में हिस्सा लेती नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें- हिलने लगी इमारतें, बाहर भागे लोग; चिली में आए भूकंप से हिल गए 7 देश

Advertisement
Tags :
Donald Trumpworld news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement