कैंसर से जंग जीती प्रिंसेज केट मिडलटन, भावुक होकर बोलीं-परिवार के लिए रहा सबसे मुश्किल समय

Kate Middleton Finishes Chemotherapy Course: कीमोथेरापी थेरेपी खत्म होने की सूचना के साथ शाही परिवार की तरफ से केट, प्रिंस विलियम और उनके तीन बच्चों की एक बेहद निजी वीडियो जारी की गई।

featuredImage
kate middleton

Advertisement

Advertisement

Kate Middleton Finishes Chemotherapy Course: प्रिंसेस ऑफ वेल्स केट मिडलटन की कीमोथेरापी थेरेपी खत्म हो गई है। वह कैंसर से जूझ रहीं थी और बीते मार्च में शाही परिवार की तरफ से ये जानकारी शेयर की गई थी। सोमवर को उनके ऑफिस की तरफ से उनका निजी संदेश जारी किया गया। संदेश में उन्होंने कहा कि गर्मियां खत्म होने वाली हैं और मैं आपको यह नहीं बता सकती कि ये मेरे लिए यह कितनी राहत की बात है कि मैंने अपनी कीमोथेरेपी पूरी कर ली है।

2024 के अंत तक लेंगी सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा

आगे प्रिंसेस केट ने कहा कि उनका कैंसर के लिए कीमोथेरेपी का कोर्स पूरा हो गया है और वह इस साल के अंत तक सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेंगी। आगे वह बोलीं की अभी उन्हें पूरी तरह स्वस्थ होने के लिए लंबा रास्ता तय करना है।

ये भी पढ़ें: क्या सच में चीन से हाथ मिलाएगा भारत? जानें पुतिन का खास प्लान जो खत्म कर सकता है रार

9 महीने परिवार के लिए बताए बेहद कठिन

प्रिंसेस केट ने कहा कि पिछले 9 महीने से वे और उनका परिवार बेहद कठिन दौर से गुजर रहा है। उन्होंने कहा कि जीवन एक पल में बदल सकता है और आपको तूफानी पानी या अज्ञात सड़क पर आगे बढ़ने का रास्ता खोजना पड़ता है।

बच्चों के साथ जारी की वीडियो

कीमोथेरापी थेरेपी खत्म होने की सूचना के साथ शाही परिवार की तरफ से केट, विलियम और उनके तीन बच्चों की एक बेहद निजी वीडियो जारी किया गया है। 42 वर्षीय Kate ब्रिटेन के प्रिंस William की वाइफ हैं। कैंसर का पता लगने के बाद केट ने सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेना कम कर दिया था। वह जुलाई में Wimbledon tennis championships में नजर आईं थी। इससे पहले जून में King Charles के जन्मदिन पर उन्हें देखा गया था।

ये भी पढ़ें: खूबसूरत लड़कियों पर ये किसकी नजर? पार्ट टाइम जॉब के बदले दिए जा रहे लाखों रुपये, जानें क्या है पूरा मामला?

Open in App
Tags :