खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

केरल के शख्स पर LuLu Group को 1.5 करोड़ का चूना लगाने का आरोप, अबूधाबी पुलिस ने किया अरेस्ट

अरेस्ट किए गए शख्स की पहचान मोहम्मद नियास के तौर पर हुई है। वह LuLu Group के साथ पिछले 15 साल से काम कर रहा था। वह अपने परिवार के साथ अबूधाबी में ही रह रहा था।
02:53 PM Apr 07, 2024 IST | Gaurav Pandey
Representative Image
Advertisement

Kerala Man Arrested in UAE:  संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में LuLu Group के एक भारतीय कर्मचारी को अबूधाबी की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि यह व्यक्ति 25 मार्च को कथित तौर पर कंपनी के 6 लाख दिरहम ( 1 करोड़ 36 लाख 8780 रुपये) का चूना लगाकर फरार हो गया था। इस व्यक्ति की पहचान मोहम्मद नियास (28) के रूप में हुई है। वह केरल के कन्नूर जिले का रहने वाला है। नियास अबूधाबी के खालिदिया मॉल में स्थित LuLu Hypermarket में कैश ऑफिस इंचार्ज के तौर पर काम करता था।

Advertisement

पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अबूधाबी में अल-खालिदिया पुलिस सेंटर को रिपोर्ट मिली थी कि एक कारोबारी संस्थान को एक कर्मचारी ने लूट लिया है और पैसे का फर्जीवाड़ा किया है। इसके बाद तुरंत क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन टीम भेजी गईं। जांच के आधार पर आरोपी को रिकॉर्ड समय में गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में आगे की जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि इस घटना की जानकारी Lulu Group को 25 मार्च को मिली थी जब मोहम्मद नियास बिना कोई पूर्व जानकारी दिए ड्यूटी पर नहीं पहुंचा था।

15 साल से कंपनी के साथ कर रहा था काम

अन्य कर्मचारियों ने उससे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन भी स्विच्ड ऑफ जा रहा था। कंपनी ने जब इसकी जांच शुरू की तो उसे कथित फर्जीवाड़े के बारे में पता चला। इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस के साथ साझा की गई। बताया जा रहा है कि मोहम्मद नियास LuLu Group के साथ पिछले 15 साल से काम कर रहा था। वह अपने परिवार के साथ अबूधाबी में ही रह रहा था। इस घटना को लेकर अभी कंपनी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: इंसानों की हड्डियों से बनती है ये ड्रग, नशे के लिए कब्रें खोद रहे लोग!

ये भी पढ़ें: चर्च में चोरी करने का लगा आरोप तो पादरी ने काट दिए दोनों हाथ!

ये भी पढ़ें: भारत के लोकसभा चुनाव से घबराया चीन! AI से दखल की है तैयारी

Advertisement
Tags :
Abu DhabiKeralaLulu Hypermarketspecial-newsUAE
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement