खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जेल में महिला अफसर संग कैदी ने बनाए संबंध, बार-बार किया ब्लैकमेल; Viral Video में आया नया मोड़

महिला अधिकारी के एक दोस्त ने दावा किया है कि कैदी और उसके दोस्त उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। कैदियों के पास उसके कुछ पर्सनल डिटेल हैं, जिसके चलते वह काफी तनाव में थी।
05:53 PM Aug 02, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

HMP Wandsworth prison officer physical relation with inmate: लंदन की एक जेल में महिला जेल अधिकारी और कैदी द्वारा शारीरिक संबंध बनाने का वीडिया वायरल होने के मामले में नया मोड़ आया है। अब महिला अधिकारी ने ऐसा क्यों किया इसे लेकर उसके एक दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है? बता दें 30 वर्षीय Linda De Sousa Abreu दक्षिण-पश्चिम लंदन में स्थित एच.एम.पी. वैंड्सवर्थ जेल में तैनात हैं।

Advertisement

महिला अधिकारी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया

हाल ही में लिंडा एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक कैदी के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिख रही हैं। अब लिंडा के एक दोस्त ने मीडिया में आकर ये दावा किया है कि लिंडा को ऐसा मजबूरी में करना पड़ा। दरअसल, खुद को लिंडा का करीबी दोस्त बताने वाले Hayley नामक इस शख्स ने ये दावा किया है कि जिस कैदी के साथ लिंडा वीडियो में दिख रही है। उसके साथी, जिसने ये पूरी वीडियो बनाई है के पास लिंडा के कुछ पर्सनल डिटेल हैं, यही वजह है कि वह उसे ब्लैकमेल रहा है और अपने दोस्त के साथ उसे उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया।

कैदियों के पास हैं पर्सनल डिटेल

Hayley का दावा है कि जिस समय ये वीडियो बनाई गई लिंडा काफी मानसिक तनाव में थी, उससे जबरन संबंध बनाए गए। इतना ही नहीं लिंडा इस सब से काफी तनाव में है, वह बड़ी मुश्किल से अपना एक नया जीवन जीने की कोशिश कर रही है। फिलहाल वह पूरे मामले को कानूनी रूप से सुलझाने में लगी है। इस सब से उसकी काफी बदनामी हो चुकी है।

Advertisement

कोर्ट दे चुकी है दोषी करार

बता दें इससे पहले 29 जुलाई को इस मामले में लंदन की एक कोर्ट ने महिला जेल अधिकारी को दोषी करार दिया है। 7 नवंबर को इस मामले में कोर्ट सजा का ऐलान कर सकती है। वायरल वीडियो के बाद पुलिस में इसे लेकर किसी ने शिकायत की थी।

फिलहाल सशर्त जमानत पर है महिला अधिकारी 

लंदन की मेट्रोपॉलिटन अदालत ने इस मामले में लिंडा को दोषी करार दिया है। जिसके बाद जिला अदालत के जज Martin Edmunds KC ने उसे  सशर्त जमानत प्रदान की है। बता दें लिंडा को इस शर्त के साथ जमानत दी गई है कि वह देश छोड़कर कहीं बाहर नहीं जा सकती। इतना ही नहीं उसका पासपोर्ट पुलिस के पास जमा है।

ये भी पढ़ें: मां ने बेटी को शादी के लिए बेचा, 6 सप्ताह बाद ही दरिंदे ने उतार दिया मौत के घाट; जानें मामला

ये भी पढ़ें: क्या है Sexual Cannibalism? संबंध बनाते समय नर को खा जाती है मादा

Open in App
Advertisement
Tags :
world news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement