Advertisement

Netflix देख रही महिला की अचानक हुई मौत, लॉन्ग टाइम पार्टनर ने रिवील की वजह

Lucy 38 Year Old Women Died While Watching Netflix: नेटफ्लिक्स देखते हुए एक महिला की अचानक मौत हो गई। महिला दो बच्चों की मां थी। वहीं उसके लॉन्ग टाइम पार्टनर मिशेल ने मौत की वजह का खुलासा किया है।

Lucy 38 Year Old Women Died While Watching Netflix: यूनाइटेड किंगडम के नॉर्थ लैनार्कशायर शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। रात को नेटफ्लिक्स देखते हुए एक महिला की मौत हो गई। दो बच्चों की मां 48 वर्षीय लूसी विल्क की मौत काफी हैरान करने वाली है। लूसी के पार्टनर मिशेल हाराबिन ने इस घटना का खुलासा किया है।

नेटफ्लिक्स देखने के दौरान हुई लूसी की मौत

लूसी अपने नौ महीने के बेटे थियो को सुलाने के बाद मिशेल के साथ वक्त बिताना चाहती थी। उसके बाद लूसी अपने कमरे में चली गई। वो रात को नेटफ्लिक्स पर कोई शो देख रही थी। मिशेल भी अपने कमरे में सो गया। सुबह थियो के रोने की आवाज सुनकर मिशेल नींद से जागा और लूसी को आवाज देते हुए उसके कमरे में गया। लूसी बिस्तर पर बदहवास अवस्था में पड़ी थी। मिशेल ने एंबुलेंस को फोन किया और लूसी को सीपीआर देने की कोशिश की। मगर लूसी मर चुकी थी।

यह भी पढ़ें- कोरोना के बाद दुनिया में फैल रही एक और महामारी! WHO ने घोषित की ग्लोबल पब्लिक हेल्थ इमरजेंसी

लूसी की मौत का सच

डॉक्टर्स की मानें तो लूसी को साइलेंट हार्ट अटैक आया था। नेटफ्लिक्स पर सीरीज देखते हुए लूसी को दिल का दौरा पड़ा और उसने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मिशेल का कहना है कि लूसी और वो 15 साल से रिलेशनशिप में हैं। लूसी बहुत अच्छी पार्टनर होने के साथ-साथ बेहतर मां भी थी। लूसी अपने पूरे परिवार से बहुत प्यार करती थी।

मिशेल ने सुनाई आपबीती

43 वर्षीय मिशेल ने कहा कि हमने रात को तय किया था कि हम सुबह कहीं बाहर चलेंगे कुछ अच्छा नाश्ता करने। किसने सोचा था कि सुबह लूसी इस दुनिया को छोड़कर चली जाएगी। लूसी का परिवार पोलैंड में रहता है। एक हफ्ते पहले ही वो थियो के साथ अपने परिवार से मिलने गई थी। लूसी किसी तरह का नशा नहीं करती थी और उसे कोई बीमारी भी नहीं थी। मैं और लूसी अक्सर ट्रिप पर बाहर जाते थे। हम साल में दो ट्रिप जरूर प्लान करते थे। हमें अलग-अलग जगहों पर घूमना और वहां का खाना टेस्ट करना बेहद पसंद था। लूसी के जाने से हमारा परिवार अधूरा हो गया है। 17 अगस्त को लूसी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- आसमान में आमने-सामने टकराए दो राफेल विमान, पायलटों की मौत पर राष्ट्रपति ने किया ट्वीट

Open in App
Tags :