खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कैफे में गेम खेलते-खेलते हो गई मौत, स्टाफ को लगा सो रहा है शख्स; 30 घंटे बाद पता चला सच!

China Bizarre News: चीन के एक इंटरनेट कैफे में गेम खेलने गए शख्स की कैफे में ही मौत हो गई। हैरानी की बात यह रही कि करीब 30 घंटे तक कैफे के कर्मचारी यही समझते रहे कि वह सो रहा है। कैसे हुई यह घटना और क्यों इतनी देर तक किसी को शख्स की मौत का पता ही नहीं चल पाया? जानिए इस रिपोर्ट में।
08:33 PM Jul 04, 2024 IST | Gaurav Pandey
Representative Image
Advertisement

Man's Death Goes Unnoticed For 30 Hours: चीन के वेंझोउ (Wenzhou) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक इंटरनेट कैफे के कर्मचारियों को कई घंटों तक यही पता नहीं चल पाया कि उनके एक कस्टमर की कैफे में ही मौत हो गई है। स्टाफ समझता रहा कि कस्टमर सो रहा है। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार इस शख्स ने 1 जून को कैफे में लंबा गेमिंग सेशन शुरू किया था। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। कैफे के कर्मचारियों को लगा कि वह गहरी नींद में है इसलिए किसी ने उसे डिस्टर्ब नहीं किया।

Advertisement

3 जून को रात 10 बजे एक कर्मचारी को कुछ आशंका हुई तो उसने उसे जगाने की कोशिश की। लेकिन कस्टमर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई और उसका शरीर भी ठंडा पड़ा था। इसके बाद कर्मचारी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि इस शख्स ने 2 जून को लंच नहीं किया था। सुबह के ब्रेकफास्ट के हिस्से उसकी डेस्क पर थे। माना जा रहा है कि उसकी मौत 2 जून की सुबह को ब्रेकफास्ट करने के बाद अचानक हो गई थी। शख्स के परिजनों ने पोस्टमार्टम करने की अनुमति नहीं दी इसलिए मौत के सही समय का पता नहीं चल सका।

कैफे मैनेजर ने क्या कहा?

शख्स के परिजनों के कैफे के कर्मचारियों पर सवाल उठाए हैं कि ऐसा कैसे हो गया कि इतने लंबे समय तक किसी को पता ही नहीं चला कि उनके एक कस्टमर की मौत हो गई है। इंटरनेट कैफे के मैनेजर के अनुसार वह शख्स स्वस्थ दिखता था और रेगुलर कस्टमर था। वह आम तौर पर एक बार में 6 घंटे के लिए गेम खेलने था। मैनेजर ने कहा कि गेमर्स सेशन के दौरान नियमित तौर पर नींद लेते हैं ताकि लंबे समय तक गेम खेल सकें। इस मामले में भी सबको यही लगा कि वह आराम कर रहा है इसलिए जगाने की कोशिश नहीं की। कई बार गेमर्स इससे नाराज हो जाते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में क्यों फ्रांस से भी ज्यादा महंगा हो गया दूध?

ये भी पढ़ें: प्लेन से कर रहे हैं सफर तो नहीं पहननी चाहिए T-Shirt!

ये भी पढ़ें: साइबर क्रिमिनल अब किराये पर ले रहे हैं बैंक अकाउंट

Advertisement
Tags :
Chinagamingspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement