ठुकरा कर मेरा प्यार..अलग हुई पत्नी को देनी थी 'सजा', हत्या की कोशिश में पहुंचा जेल

World News in Hindi: स्काॅटलैंड के लिविंगस्टन नामक शहर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स पत्नी से अलग होने के बाद इस कदर नाराज था कि उसने अपनी कार से एक्स वाइफ के ऑफिस को टक्कर मार दी। यह हादसा उस समय हुआ जब महिला अपनी मां के साथ ऑफिस में मौजूद थी।

featuredImage
World News in Hindi

Advertisement

Advertisement

Man Drove Car Ex-Wife Office: स्काॅटलैंड के लिविंगस्टन से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स पत्नी के अलग होने से इतना नाराज था कि उसने अपनी कार को उसके ऑफिस में घुसा दी। इस हादसे में महिला और उसकी मां बाल-बाल बच गई। हालांकि महिला की मां इस हादसे से इतना घबरा गई कि उसे हार्टअटैक आ गया। इतना ही नहीं कोर्ट में सुनवाई के दौरान 57 साल के आरोपी ने यह मानने से इंकार कर दिया कि उसका पत्नी से रिश्ता खत्म हो गया है। घटना दिसंबर 2022 की है।

महिला का पूर्व पति मैकबर्नी एक स्थानीय अखबार में फोटोग्राफर था। वह 7 दिसंबर को सुबह 6 बजे उठा और शराब पीने लगा। इसके बाद नशे की हालत में गाड़ी में बैठा और पूर्व पत्नी के ऑफिस की दीवार को कार से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार ऑफिस की दीवार तोड़कर अंदर घुस गई। दिसंबर 2022 में इस घटना से पहले आरोपी रोज पीड़िता टर्नबुल को मैसेज और मेल भेजकर परेशान करता था। इस हादसे के बाद अब टर्नबुल सुन नहीं पाती है। अब उसे सुनने के लिए मशीन का सहारा लेना पड़ता है।

पीड़िता महिला ने सुनाई आपबीती

हादसे में मैंकबर्नी के भी पीठ और पैरों में चोटें आई थी। महिला ने बताया कि कैसे उसने मैकबर्नी को अपनी लाइफ में आने दिया। महिला ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि मैं कभी भी उसके साथ नहीं रहना चाहती थी, लेकिन जब भी मैंने उसे यह बताने की कोशिश की तो वह हर बार मना कर देता था। महिला ने कहा कि घर के अंदर मैकबर्नी रोजाना उसे प्रताड़ित करता था। जबकि बाहर लोगों के सामने वह अच्छा बनता था। उसने घर में हमारे साथ पशुओं से भी बदतर व्यवहार किया। मामले में लिविंगस्टन कोर्ट के जज लाॅर्ड मुलहोलैंड ने मैकबर्नी की उसकी करतूतों के लिए आलोचना की।

ये भी पढ़ेंः इस्लाम में भाई-बहन में क्यों होती है शादी? क्या दलील देते हैं मौलवी, किस रिश्ते में शादी की मनाही

कोर्ट ने आरोपी पति को भेजा जेल

कोर्ट ने कहा कि आपने दो महिलाओं की हत्या की कोशिश की है। यह बहुत गंभीर मामला है आपको लंबे समय के लिए जेल में ही रहना पड़ेगा। वहीं पीड़िता महिला ने इस कोर्ट के इस फैसले के बाद अपने वकील और स्थानीय लोगों को धन्यवाद दिया। पीड़िता महिला अपने वकील डिग्बी ब्राउन के जरिए पिछले 2 साल से यह मुकदमा लड़ रही थी।

ये भी पढ़ेंः चीफ को ओरल सेक्स के लिए मजबूर करने वाली सीनेटर का नारा, यौन हिंसा खत्म करो

Open in App
Tags :