whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

50 अजनबियों से कराया 'बेहोश' पत्नी का रेप, 10 साल तक झेला दर्द, पीड़िता को भनक तक नहीं

France News in Hindi: फ्रांस में आज पूरे देश को दहला देने वाले मामले की कोर्ट में सुनवाई होगी। शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी का बलात्कार कराने के लिए 50 लोगों को हायर किया था।
10:48 AM Aug 31, 2024 IST | Rakesh Choudhary
50 अजनबियों से कराया  बेहोश  पत्नी का रेप  10 साल तक झेला दर्द  पीड़िता को भनक तक नहीं
France Rape Case

France Rape Case: फ्रांस में एक शख्स पर अपनी पत्नी को बेहोश कर 50 अजनबियों से रेप कराने के मामले में आज सुनवाई होगी। इस मामले पर पूरे देश की नजरें टिकी हैं। फ्रांस में रिटायर्ड कर्मचारी पर मुकदमा चलाया जाएगा। मामले के खुलासे से पूरा देश हिल गया था। फ्रांस की बिजली कंपनी के पूर्व कर्मचारी यानी महिला के पति के अलावा दक्षिणी शहर एविग्राॅन के 50 लोगों पर भी मुकदमा चलाया जा रहा है। वहीं मामले के बारे में बात करते हुए महिला के वकीलों ने बताया कि महिला को इतना बेहोश रखा गया कि उसके साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में पता ही नहीं चला। उनके वकीलों में से एक एंटोनी कैमस ने कहा कि  70 साल की उम्र में यह मुकदमा लड़ना किसी परीक्षा से कम नहीं है।

महिला को 2020 में चला दरिंदगी का पता

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार 70 साल की बुजुर्ग के वकीलों ने बताया कि उन्हें पहली बार उन आरोपियों का सामना करना होगा जिन्हें उसने 10 वर्षों से अधिक समय तक सहन किया। उन्होंने कहा कि उनके मुवक्किल को उसके साथ हुए दुर्व्यवहारों के बारे में जानकारी 2020 में हुई थी। वकील ने आगे कहा कि वह अपने पति और अन्य आरोपियों का सामना करने के लिए पूरी तरह कृत संकल्पित हैं। जिनके साथ वह 50 सालों तक रहीं।

ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

बता दें कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक शाॅपिंग सेंटर में डोमिनिक नाम के आरोपी को सुरक्षा गार्ड ने तीन महिलाओं के स्कर्ट के नीचे वीडियो बनाते हुए पकड़ा था। इसके बाद पुलिस ने जब आरोपी के लैपटाॅप की जांच की तो उसकी पत्नी की हजारों तस्वीरें और वीडियो मिले, जिनमें वह बेहोश दिख रही थी। पुलिस ने इसके अलावा एक साइट चैट को भी बंद किया है जिस पर वह अजनबी युवकों को घर आने और अपनी पत्नी के साथ संभोग के लिए कहता था।

ये भी पढ़ेंः 60 लाख भक्तों के बाबा की अय्याशी का सीक्रेट लीक, अंदर का नजारा देख पुलिसवाले भी दंग

ये थे आरोपी

पुलिस के अनुसार सभी आरोपी बलात्कारियों की उम्र 21 से 68 साल के बीच थी। आरोपियों में एक फोर्कलिफ्ट ड्राइवर, एक फायर ब्रिगेड अधिकारी, एक कंपनी मालिक और एक पत्रकार शामिल थे। इनमें कुछ अविवाहित थे, कुछ विवाहित या तलाकशुदा थे और कुछ पारिवारिक पुरुष थे। कुछ लोगों ने एक बार तो कुछ लोगों ने 6 बार उनके साथ रेप किया।

ये भी पढ़ेंः 12 लोगों की मौत तय थी, बंद होते फोन से कैसे बचीं जान? तकनीक आ गई काम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो