खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'तुम ऐसे नहीं मानोगे'...पति को रॉड से पीटा, दांतों से काटा...पुलिस आई तो बोली गलती हो गई; जानें मामला

US Crime News: संयुक्त राज्य अमेरिका के न्यू इंग्लैंड इलाके में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक राज्य की मेयर ने छोटी सी बात अपने पति का हाल बेहाल कर दिया। पहले पति की रॉड से खबर ली, फिर दांतों से काट खाया। पति ने किसी तरह कॉल करके पुलिस बुलाई, तब जाकर उसका पीछा छूटा।
05:54 PM Jul 23, 2024 IST | Parmod chaudhary
US News-Photo USA TODAY NETWORK
Advertisement

US Crime: संयुक्त राज्य अमेरिका में एक दंपती के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। मामला न्यू इंग्लैंड इलाके में आते मैसाचुसेट्स का है। जहां टॉन्टन की 54 वर्षीय मेयर शॉना ओ'कॉनेल पर पति टेड ओ'कॉनेल को पीटने का आरोप लगा है। शुक्रवार रात 8:20 बजे पत्नी पर अपनी शादी को लेकर कमेंट करना महंगा पड़ गया। मेयर इस बात से इतना गुस्से में आ गई कि रॉड से पति की जमकर पिटाई कर डाली। उनका गुस्सा यही शांत नहीं हुआ। पति को दांतों से भी काट लिया। जिसके बाद किसी तरह पिंड छुड़ाकर पति ने पुलिस को कॉल की। पुलिस ने मौके पर आकर बीचबचाव किया और महिला को अरेस्ट किया। सोमवार को यह दंपती जब कोर्ट से बाहर निकला तो हाथों में हाथ डाले था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:लोग लहूलुहान, कर्फ्यू के बीच सड़कों पर सेना; 174 से ज्यादा मौतें…क्यों सुलग रहा भारत का ये पड़ोसी देश?

मेयर ने सबके सामने अपनी हरकतों को लेकर माफी मांगी। बता दें कि उनके पति भी राजनीति में सक्रिय हैं। टेड ओ'कॉनेल ने बताया कि पत्नी शॉना के साथ उन्होंने शादी को लेकर कमेंट किया था। जिसके बाद कलह शुरू हुई और जल्द पत्नी मारपीट करने लगी। गैसकेट क्लीनर से उनके दाहिने हाथ पर वार किया, जिससे उंगली पर चोट आई। बाएं हाथ पर दांतों से काट लिया। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार एक सार्जेंट ने टेड की उंगलियों पर लगी चोटें देखी। हाथ पर काटने का निशान भी देखा। पुलिस के अनुसार शॉना पूर्व विधायक भी रह चुकी हैं।

Advertisement

25 साल पहले हुई थी दोनों की शादी

हमले के बाद बचने के लिए टेड ने कार से भागने की कोशिश भी की। लेकिन पत्नी कार के हुड पर कूद गई। कार के ऊपर डेंट के निशान भी पुलिस ने देखे हैं। वहीं, पत्नी ने आरोप लगाया कि वह अपने बेडरूम में थी, पति ने उसके ऊपर कमेंट किया। वे मेरे साथ पहले भी छींटाकशी कर चुके हैं। शॉना 2020 से टॉन्टन की मेयर है। एक रिपोर्ट में महिला ने खुद को निर्दोष बताया। कोर्ट में मेयर चुप रही। पति ने कोर्ट में बयान दिया कि वे पुलिस को बुलाने के लिए माफी मांगते हैं। यह हम दोनों की गलती थी। उन्होंने अपने प्राइवेट इश्यू में पुलिस को शामिल किया, इसका उनको पछतावा है। जिसके बाद दोनों कोर्ट से हाथ में हाथ डालकर बाहर आते देखे गए। बता दें कि इस जोड़े की शादी को 25 साल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें:बांग्लादेश में नहीं थम रहा बवाल, हिंसा के बीच 500 से ज्यादा लोग गिरफ्तार

Advertisement
Tags :
us news in hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement