चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

53 बैग में मिले इंसानों के टुकड़ों से थर्राया मैक्सिको, जांच में हुआ होश उड़ा देने वाला खुलासा

06:47 PM Nov 21, 2022 IST | Gyanendra Sharma
Advertisement

नई दिल्ली: मैक्सिको से एक ऐसी खबर आई है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी। एक वीडियो में एक कुत्ते को सड़क पर इंसान का कटा हुआ हाथ लेकर दौड़ते देखा गया। कुछ दिन पहले भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था। महीने भर में ये तीसरी बार है जब कुत्ते मुंब में इसानी अंग को देखा गया। पुलिस का कहना है इन सभी मामलों के पीछे ड्रग माफिया का हाथ है।

Advertisement

अक्टूबर के अंत में एक कुत्ते को इंसान का कटा सिर मुंह में दबाकर भागते हुए देखा गया था। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो अधिकारियों को मानव शरीर के टुकड़ों के साथ 53 बैग मिले। ये मामला काफी बढ़ा। जांच में पता चला की इसमें ड्रग माफिया का रोल है।

एक व्यक्ति का मर्डर करके उसकी लाश को ATM के पास छोड़ दिया गया। वहां पर धमकी भरा लेटर भी मिला। इसमें बड़े अक्षरों में लिखा था कि अगला सिर तुम्हारा होगा। इसी ATM के पास से कुत्ते ने खोपड़ी उठाई और उसे खाने के लिए सुनसान जगह ढूंढने लगा। पुलिस के मुताबिक ड्रग तस्करों के बीच लगातार गैंगवार हो रही है। इसी के चलते शहर में कई मर्डर हो रहे हैं।

मैक्सिको में ड्रग का बड़ा करोबार है। ड्रग गैंगवार में कई लोगों की जान जा चुकी है। हाल के महीनों में ड्रग्स गिरोहों की हिंसा में लगभग 300 लोग मारे जा चुके हैं। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक लगभग 3,000 लोग लापता हुए हैं। लगभग 13 करोड़ की आबादी वाला मैक्सिको 40 साल से ड्रग कार्टेल के चंगुल में है। यहां अफीम, हेरोइन और मारिजुआना की तस्करी में लिप्त कार्टेल समानांतर सरकार के रूप में काम करते हैं।

Advertisement

(Ambien)

Advertisement
Tags :
Drug MafiaHuman Body PartsMexico NewsMexico VideoPolice
Advertisement
Advertisement