खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिला इंटर्न को Bill Gates के साथ अकेले रहने पर था बैन, शादी टूटने से लेकर प्रेमिका तक; Microsoft के संस्थापक पर बड़े दावे

भारतीय मूल की पत्रकार और लेखक Anupreeta Das की नई किताब में Microsoft के संस्थापक Bill Gates को लेकर कई दावे किए गए हैं।
10:16 PM Aug 02, 2024 IST | Amit Kasana
Bill Gates
Advertisement

Anupreeta Das book on Bill Gates details in hindi: Microsoft के संस्थापक Bill Gates कंपनी में आने वाली महिला इंटर्न के साथ Flirt करते थे। यही वजह है कि इंटर्न को उनके साथ अकेले रहने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। गेट्स की कई महिलाओं से दोस्ती थी, जिसके चलते उनकी पूर्व पत्नी Melinda उनसे नाराज रहती थीं और 2021 में उनसे अलग हो गईं।

Advertisement

भारतीय मूल की पत्रकार और लेखक ने लिखी है किताब

भारतीय मूल की पत्रकार और लेखक Anupreeta Das की नई किताब में Microsoft के संस्थापक Bill Gates को लेकर कई दावे किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही आने वाली इस बुक का नाम है, ‘Billionaire, Nerd, Savior, King: Bill Gates and His Quest to Shape Our World’ है। इस किताब में दावा किया गया है कि गेट्स की शादी 2019 में उस समय टूटने के कागार पर पहुंच गई थी जब Jeffrey Epstein नामक महिला से उनके रिश्ते सामने आए थे।

सुरक्षाकर्मी मेलिंडा गेट्स को बिल के पास जाने नहीं देते थे

मीडिया रिपोर्ट्स में किताब के हवाले से दावा किया गया है कि बिल गेट्स के डेली शेड्यूल में कुछ समय ऐसा होता था जिसके बारे में किसी को जानकारी नहीं होती थी। इस समय में कई बार सुरक्षा गार्ड्स ने मेलिंडा गेट्स को भी उनके पास जाने से रोका था जबकि उस समय वह दोनों अलग नहीं हुए थे।

Advertisement

1987 में हुई थी मेलिंडा और बिल की मुलाकात

जानकारी के अनुसार मेलिंडा और बिल की मुलाकात 1987 में माइक्रोसॉफ्ट में हुई थी। मेलिंडा उस समय कंपनी में प्रोडक्ट मैनेजर थीं और बिल उनके बॉस थे। इसके बाद 1993 तक उन्होंने डेट किया और फिर अगले साल हवाई में शादी कर ली। साल 2021 में वह एक-दूसरे से अलग हो गए थे।

ये भी पढ़ें: जेल में महिला अफसर संग कैदी ने बनाए संबंध, बार-बार किया ब्लैकमेल; Viral Video में आया नया मोड़

ये भी पढ़ें: दुनिया में 23 करोड़ महिलाओं का खतना, 8 साल में 15 फीसदी इजाफा; जानिए इसके पीछे विवाद और कारण?

Open in App
Advertisement
Tags :
Bill Gates
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement