खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ये कैसी मां? दो बच्चों को अकेला छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ जाती थी, अब हुई बड़ी कार्रवाई

North Carolina Ruthless Mother: अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना राज्य में पुलिस ने एक निर्मम मां को गिरफ्तार किया है। यह निर्मम मां अपने 9 महीने और 3 साल के बच्चे को घर में लावारिस छोड़कर बॉयफ्रेंड के साथ बाहर चली जाती थी। पुलिस ने बच्चों को अपनी कस्टडी में ले लिया है। महिला को अरेस्ट किया गया है।
04:33 PM Jul 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
us news
Advertisement

US News: अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना राज्य में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने एक लापरवाह महिला को अरेस्ट किया है। यह महिला इतनी निर्मम है, जो सिर्फ 3 साल और 9 महीने के बच्चों को घर में लावारिस छोड़कर अपने बॉयफ्रेंड के साथ चली जाती थी। मामला रोआनोक रैपिड्स में सामने आया है। अब पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, दोनों बच्चों को भी अच्छे पालन पोषण के लिए कस्टडी में लिया गया है। महिला अपने बच्चों को अकेला छोड़कर जाती थी।

Advertisement

3 साल का बच्चा पुलिस को दिखा था पार्किंग में

शनिवार को रात करीब 9:30 बजे ईस्ट लिटलटन रोड पर मामला तब सामने आया, जब पुलिस ने एक आवासीय परिसर की पार्किंग में 3 साल के बच्चे को अकेले टहलते देखा। बच्चा पड़ोसी के घर से बाहर आया था। संदेह होने पर पुलिस ने बच्चे से पूछताछ की। इसके बाद बच्चे को लेकर घर के अंदर पुलिस गई। जहां पुलिस को बेडरूम में 9 महीने का बच्चा रोता मिला।

यह भी पढ़ें:दुबई की शहजादी शेख माहरा कौन? इंस्टाग्राम पर पति को दिया तीन तलाक, बताई ये वजह

पुलिस ने 22 साल की महिला जेसेनिया ग्रेस ब्राउन को अरेस्ट कर लिया है। महिला ने अपनी सफाई में कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ काम करने कहीं जाती थी। बच्चों को घर में बंद कर देती थी। क्योंकि बच्चों को देखने वाला कोई और नहीं है। पुलिस ने महिला के खिलाफ बाल शोषण की धाराओं के तहत कार्रवाई की है। महिला को बिना किसी बॉन्ड के हैलिफैक्स काउंटी डिटेंशन सेंटर में रखा गया है। इसी सेंटर ने बच्चों के अच्छे पालन पोषण के लिए कस्टडी अपने हाथ में ली है। पुलिस ने बच्चों का मेडिकल करवाया है, जिसमें उनके स्वस्थ होने की पुष्टि हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:प्‍यार में फंसाता, कुल्‍हाड़ी से काटता, फिर कूड़े में फेंक देता; सीरियल किलर ने पत्नी समेत 42 लड़कियों को दी खौफनाक मौत

यह भी पढ़ें:अंतरिक्ष में जाना चाहते हैं? पास करना होगा ये अजीबोगरीब टेस्ट, जानें NASA एस्ट्रोनॉट से

Advertisement
Tags :
us news in hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement