खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ट्रंप या हैरिस, कौन बनेगा राष्ट्रपति? सामने आई एक और नास्त्रेदमस की चौंका देने वाली भविष्यवाणी

America News in Hindi: अमेरिका में जल्द होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर 40 साल की एमी ट्रिप ने भविष्यवाणी की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि इस बार ज्योतिष के हिसाब से ट्रंप का पलड़ा भारी लग रहा है। लेकिन अब नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी सामने आई है। जिसमें चौंकाने वाला खुलासा किया गया है।
11:24 PM Jul 30, 2024 IST | Parmod chaudhary
Allan Lichtman-Photo Getty
Advertisement

America News: यूएस में जैसे-जैसे राष्ट्रपति चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं, उम्मीदवारों की बयानबाजी तेज हो गई है। इस बार डेमोक्रेटिक पार्टी से कमला हैरिस को मैदान में उतारा गया है। पहले मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडेन मैदान में थे। लेकिन उन्होंने नाम वापस ले लिया था। वहीं, रिपब्लिकन पार्टी से डोनाल्ड ट्रंप मैदान में हैं। दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही है। कुछ दिन पहले अमेरिका की मशहूर 40 वर्षीय ज्योतिषी एमी ट्रिप ने भविष्यवाणी की थी। जिसमें उन्होंने दावा किया था कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की जीत होगी। राशि के हिसाब से उनको सफलता मिलेगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:क्या है Sexual Cannibalism? संबंध बनाते समय नर को खा जाती है मादा

लेकिन अब नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी सामने आई है। एलन लिक्टमैन ने दावा किया है कि उन्होंने 2016 में ट्रंप की जीत की बात कही थी। वहीं, 2020 में जो बाइडेन की जीत की बात कही थी। उन्होंने दावा किया है कि आज तक 10 भविष्यवाणी की है। जिसमें 9 सच साबित हुई हैं। इस बार उन्होंने दावा किया है कि कमला हैरिस डोनाल्ड ट्रंप पर भारी साबित होंगी।

भविष्यवाणी नहीं ये सिर्फ संकेत!

हालांकि लिक्टमैन का कहना है कि अभी यह भविष्यवाणी नहीं कही जा सकती है। सिर्फ संकेत है कि कमला ट्रंप पर भारी साबित होंगी। इससे पहले डेमोक्रेटिक पार्टी ने जो बाइडेन को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया था। लेकिन उन्होंने कोरोना बीमारी से उबरने के बाद ऐलान किया था कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था। कमला हैरिस ने सिर्फ 72 घंटे में ही अपने लिए समर्थन जुटा लिया था।

Advertisement

आपको बता दें कि फिलहाल मुकाबले में ट्रंप की जीत का दावा किया जा रहा था। पिछले दिनों एक डिबेट के दौरान भी बाइडेन को हार का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि बाइडेन डिबेट के दौरान सोते हुए कैमरे में कैद हो गए थे। जिसके बाद वे पार्टी के कद्दावर नेता बराक ओबामा और हिलेरी क्लिंटन के निशाने पर भी आ गए थे। बाइडेन पीछे हटने को तैयार नहीं थे। लेकिन उनको खराब हेल्थ के कारण अपना नाम वापस लेना पड़ा।

4 चाबियों पर बाद में लेंगे फैसला

राष्ट्रपति चुनाव 5 नवंबर को होना है। जिसको लेकर अब नास्त्रेदमस एलन लिक्टमैन ने भविष्यवाणी की है। लिक्टमैन 1984 से भविष्यवाणी कर रहे हैं। जिन्होंने अब बताया है कि व्हाइट हाउस की चाबी हैरिस के पास जाने वाली है। अभी उन्होंने 13 चाबियों का फॉर्मूला तैयार किया है। इनमें 6 कमला के पास जानी हैं। ट्रंप के पास महज 3 चाबियां हैं। बाकी 4 चाबियों का वे बाद में फैसला लेंगे। संकेत के आधार पर कमला हैरिस की जीत उन्होंने बताई है।

यह भी पढ़ें:फिर ठप हुआ Microsoft का सर्वर, क्लाउड सेवाओं में खराबी से इन सेक्टरों में मचा हड़कंप

Advertisement
Tags :
us news in hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement