खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिला सांसद से हुआ था रेप, 15 की उम्र में बच्चे को दिया जन्म...इंटरव्यू में किया सनसनीखेज खुलासा

World News: महिला सांसद दावा करते हुए कहा कि उसे 15 साल की उम्र में एक बच्ची को जन्म दिया था। मां बनने के बाद वह अपने बच्चे को पालने के लिए दृढ संकल्पित थीं और मैंने ऐसा किया भी। उन्होंने कहा कि वह अब सांसद बनने के बाद इस प्रकार से जन्म लेने वाले बच्चों के लिए कुछ करना चाहती है।
07:22 AM Jul 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
लेबर पार्टी की सांसद नताली
Advertisement

World News in Hindi: ब्रिटेन में नताली फ्लीट कुछ दिनों पहले ही हुए आम चुनाव में लेबर पार्टी की ओर से नवनियुक्त सांसद निर्वाचित हुई है। फ्लीट ने जीबी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कई सनसनीखेज खुलासे किए। उन्होंने कहा कि 23 साल उनका परिवार बेहद गरीब था और दर-दर की ठोकरें खा रहा था। उनके पास रहने की कोई जगह नहीं थी।

Advertisement

फ्लीट ने आगे बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उसने बेहद कम उम्र में बच्चें को जन्म दे दिया था। इसलिए वह शर्म और अपराधबोध से भरी हुई थी। लेकिन वह अपनी बेटी को अच्छे से अच्छा जीवन देना चाहती थी। इसके लिए वो दृढ़ संकल्पित भी थीं। उन्होंने कहा कि मैं एक बच्ची थी और मुझे नहीं पता था मैं असुरक्षित संबंध बना रही हूं। वो एक वृद्ध व्यक्ति था। नताली फ्लीट ने कहा कि यह बलात्कार था।

बलात्कार के कारण जन्म लेते हैं हर साल 3000 बच्चे

लेबर पार्टी की सांसद ने कहा कि मैं अपनी स्थिति में बहुत कम मदद पाने के बाद अब ऐसी महिलाओं की आवाज बनने की कोशिश कर रही हूं जिनके बच्चों को अच्छी सुविधाएं नहीं मिल पाती है। नताली ने कहा कि मुझे रिसर्च से पता चला है कि बलात्कार के कारण हर साल 3000 से अधिक गर्भधारण होते हैं। ऐसे में इन महिलाओं की मदद के लिए कोई दान-संस्था नहीं है।

ये भी पढ़ेंः राष्ट्रपति चुनाव से हटने की इनसाइड स्टोरीः कौन है डेमोक्रेटिक पार्टी का बॉस, किसके कहने पर रेस से हटे बाइडेन

Advertisement

जो कुछ हूं लेबर पार्टी की वजह से हूं

नताली फ्लीट ने कहा कि अब जब उन्हें नई भूमिका मिली है तो वह परिवर्तन लाने के लिए उत्सुक है। इसके अलावा वह अवसरों के बाधाओं को तोड़ने का माद्दा रखती है। पिछली सरकार ने मेरे जीवन को बदल दिया। आज मैं जो कुछ भी हूं वह पुरानी सरकार की वजह से हूं।

ये भी पढ़ेंः 7 की उम्र में मां-बाप का तलाक देखा और…कौन हैं Kamala Harris? जो बनेंगी अमेरिकन प्रेसिडेंट! भारत से खास कनेक्शन

Advertisement
Tags :
Britain News in Hindiworld newsWorld News In Hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement