चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'उसने शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जगाई'; 21 साल छोटे लड़के संग 62 वर्षीय महिला की रोमांटिक लव स्टोरी

Romantic Love Story: 62 साल की महिला 41 साल का लड़का और दोनों की रोमांटिक लव स्टोरी पढ़कर रोम-रोम महक जाएगा। महिला ने खुद आगे बढ़कर अपनी प्रेम कहानी दुनिया के साथ शेयर की और संदेश दिया कि उम्र की सीमा नहीं होती, बस अपनापन होना चाहिए।
02:04 PM Jun 27, 2024 IST | Khushbu Goyal
उम्र की सीमा नहीं देखी, बस दोनों को प्यार हो गया।
Advertisement

62 Year Old Woman Romantic Love Story: नजरें मिलीं, दिल दिमाग की घंटी बजी और उससे प्यार हो गया। उसे देखकर रोम-रोम खिल गया, सोचा नहीं था कि 62 साल की उम्र में भी ऐसा हो सकता है। हालांकि वह मुझसे 21 साल छोटा है, लेकिन उसके प्यार ने मुझे नई जिंदगी दी है। सालों से किसी को किस नहीं किया था। किसी पुरुष का स्पर्श महसूस नहीं किया था। उसने मेरी खोई हुई काम भावना जगाई। शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा लगाई।

Advertisement

जब भी वो मुझे सीने से लगाता है तो ऐसा लगता मानो प्यार की लॉटरी लग गई हो। उसके साथ मैं खुद को जीवंत, खुशनसीब और जवान महसूस करती हूं। वह बहुत खूबसूरत आदमी है और उसके बाल घुंघराले हैं। बेशक दुनिया को अजीब लगेगा, लेकिन एक असफल प्रेम कहानी, 30 की उम्र में 2 बार अबॉर्शन और शादी के 3 प्रपोजल के बाद किसी से प्यार हुआ है और मैं उससे बहुत प्यार करती हूं और उसके साथ जो अहसास होता है, उसको शब्दों में बयां नहीं कर सकती।

यह भी पढ़ें:42 साल के पिता को 17 वर्षीय बेटी डोनेट करेगी लिवर, सरकार के बाद हाईकोर्ट से मिली परमिशन

डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी दोनों की बात

यह प्रेम कहानी है, 62 साल की केट मुलवे की, जो अपनी से आधी उम्र के जस्टिन को डेट कर रही है। दोनों की बातचीत डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी। हालांकि केट कहती हैं कि उन्होंने अभी जस्टिन से शादी करने के बारे में नहीं सोचा है, क्योंकि अभी वह उसके प्यार में डूबे रहना चाहती है। खुद को उसे सौंपना चाहती है। बच्चा पैदा नहीं करना है, लेकिन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा है। जस्टिन अभी सफलता की सीढ़ियां चढ़ना चाहता है।

Advertisement

वह न्यूयॉर्क की मशहूर लॉ फर्म का हिस्सा बनना चाहता है। दोनों ने अभी तक रिश्ते के भविष्य पर बात नहीं की है। एक वक्त था, जब मैं आदमियों से निराश हो चुकी थी। रिश्ते बनते थे, लेकिन शादी तक कोई नहीं पहुंचा। बच्चे चाहती थी, लेकिन उन आदमियों को सिर्फ संबंध बनाने थे। पिछले 10 साल में मेरी काम भावना भी सो गई थी, लेकिन जस्टिन को देखकर वह अचानक जाग गई। दिल, दिमाग और शरीर में अजीब-सा अहसास था। एक बार फिर खुद में जिंदगी महसूस की।

यह भी पढ़ें:शादीशुदा महिला को नौकरी नहीं देंगे…देश की सबसे बड़ी कंपनी का फरमान, क्या है 2 बहनों से जुड़ा विवाद?

जस्टिन ने ही डेट पर बुलाया, 6 महीने से रिश्ता

केट ने बताया कि एक जनवरी 2024 को डेटिंग साइट पर एक मैसेज आया। वह जस्टिन का मैसेज था कि वाह सेक्सी, आप जैसी किसी महिला को जानना कितना अद्भुत होगा? इसके साथ दिल वाला इमोजी था। केट ने रिप्लाई दिया कि आप तो 20 साल छोटे हो? उसका जवाब आया कि उम्र तो सिर्फ नंबर है। यह सुनकर दिल खिल उठा। मेनोपॉज हो चुका था, फिर भी फिजिकल अटैचमेंट महसूस होने लगी। करीब 2 सप्ताह फ्लर्ट करने के बाद जस्टिन ने मिलने का प्रोग्राम बनाया।

जस्टिन से डेट के लिए निकली तो काफी नर्वस थी, जबकि वह पहले से रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा था। उसने गले लगाकर वेल्कम किया और घर साथ चलने का ऑफर दिया, लेकिन मना कर दिया। घर जाने के बाद जस्टिन का मैसेज आया कि दोबार मिलना चाहोगी तो खुशी का ठिकानी नहीं रहा। दूसरी डेट पर एक दूसरे के बारे में चीजें शेयर की। उसके बाद आज का दिन है, 6 महीने हो गए रिश्ते को और दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:27000 फीट ऊंचाई पर जहाज पर मिसाइल दागी, क्रैश होकर जहाज समुद्र में गिरा, मिलीं 81 पैसेंजरों की लाशें

Advertisement
Tags :
Relationship NewsRomantic Love Storyworld news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement