खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तान में बड़ा हादसा, सड़क से नीचे गिरा ट्रक; एक ही परिवार के 5 बच्चों समेत 13 लोगों की मौत

Pakistan Big Accident: पाकिस्तान से विभत्स खबर सामने आ रही है। यहां के पंजाब प्रांत में बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस की ओर से बताया जा रहा है कि एक ट्रक सड़क से नीचे गड्ढे में गिर गया। जिसके कारण लोगों की जान चली गई। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं।
06:12 PM May 18, 2024 IST | Parmod chaudhary
पाकिस्तान में बड़ा हादसा, 13 मरे।
Advertisement

Pakistan Accident News: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर एक ट्रक सड़क से नीचे गड्ढे में जा गिरा। जिसके कारण 13 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे। नौ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मरने वालों में 5 बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि ट्रक खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बन्नू जिले से पंजाब के खुशाब जिले के लिए आ रहा था।

Advertisement

ट्रक की गति अधिक थी, जिसके कारण चालक ने कंट्रोल खो दिया। 13 लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां 9 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि हर घायल को बेहतर उपचार दिया जाए।

बताया जा रहा है कि हादसा लाहौर से करीब 250 किलोमीटर दूर खुशाब के पेंच पीर इलाके में हुआ है। यहां पर एक मोड़ पर मिनी ट्रक चालक ने नियंत्रण खो दिया। जिसके कारण ट्रक सड़क ने नीचे गिर गया। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

Advertisement

यह भी पढ़ें:UK: 3डी प्रिंटर से घर पर ही खोल ली हथियारों की फैक्टरी, 10 साल के लिए पहुंचा सलाखों के पीछे

बचाव अधिकारियों की ओर से कहा गया है कि मृतक और घायल बड़े परिवार से थे। ये लोग मजदूरी के काम के लिए खुशाब आ रहे थे, जिन्होंने मिनी ट्रक चालक को हायर किया था। हादसे के बाद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक काफी तेज गति में था। जिसके कारण चालक ने कंट्रोल खो दिया।

Advertisement
Tags :
pakistan accident news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement