चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में आत्मघाती हमला, 6 चीनी नागरिकों की मौत

Pakistan Khyber pakhtunkhwa Attack: हमलावरों ने चीनी नागरिकों की कार में टक्कर मार दी, जिससे उनकी कार खाई में जा गिरी । पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खैबर पख्तूनख्वा के शांगला जिले के बेशम इलाके में यह हमला हुआ है।
05:12 PM Mar 26, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Pakistan Khyber pakhtunkhwa Attack: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में आत्मघाती हमला हुआ है। जिसमें अब तक 6 चीनी नागरिकों की मौत होने की सूचना है। जानकारी के अनुसार हमलावरों ने चीनी नागरिकों की कार में टक्कर मार दी, जिससे उनकी कार खाई में जा गिरी। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खैबर पख्तूनख्वा के शांगला जिले के बेशम इलाके में यह हमला हुआ है।

Advertisement

विस्फोटकों से भरी थी हमलावारों की कार

जानकारी के अनुसार हमलावरों ने चीनी नागरिकों को उस समय निशाना बनाया जब वह शांगला जिले से गुजर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमलावारों ने विस्फोटकों से भरी अपनी कार चीनी नागरिकों के कार में दे मारी। जिससे चीन नागरिकों की कार सड़क किनारे खाई में जा गिरी।

पेशे से इंजीनियर थे मरने वाली सभी चीनी नागरिक

जानकारी के अनुसार मरने वाले सभी चीनी नागरिक पेशे से इंजीनियर थे। वह किसी काम से इस्लामाबाद से कोहिस्तान जा रहे थे।हादसे में कार चला रहे ड्राइवर की भी मौत हो गई है। बता दें इससे पहले भी पाकिस्तान में चीनी नागरिकों पर आतंकी हमला हो चुका है। पुलिस ने मरने वाले सभी लोगों के शव स्थानीय जिला अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिए हैं।

Advertisement

घायलों का अस्पताल में इलाज

पाकिस्तान पुलिस समेत अन्य जांच एजेंसियां मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि हमलावारों की कार में बड़ी तादाद में विस्फोटक था। जिससे उनकी कार को भी नुकसान हुआ है। यह हमला किसी आतंकी संगठन ने किया इस बात की जांच की जा रही है। कार की डिटेल से हमलावरों का पता लगाया जा रहा है। इस हमले में वारदात के दौरान सड़क पर मौजूद कुछ अन्य लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद घटनास्थल के आसपास यातायात बाधित है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र कल, स्वास्थ्य सेवाओं पर होगी चर्चा

Advertisement
Tags :
pakistanterrorist attack
Advertisement
Advertisement