खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टूरिस्ट से दरिंदगी करने वाले पांचों हैवान कौन? गैंगरेप से नहीं भरा मन तो जमकर पीटा, CCTV फुटेज बता रही बर्बरता की कहानी

France Crime News: फ्रांस की राजधानी पेरिस में ऑस्ट्रेलिया की जिस महिला टूरिस्ट ने अपने साथ गैंगरेप का आरोप लगाया था। उसकी एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जिसमें महिला वारदात के बाद एक कबाब की दुकान में दिख रही है। वह मदद के लिए दुकान के कर्मचारियों से गुहार लगाती है।
08:19 PM Jul 23, 2024 IST | Parmod chaudhary
misdeed case
Advertisement

France Crime: फ्रांस की राजधानी पेरिस में ऑस्ट्रेलिया की महिला टूरिस्ट ने पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाया था। पेरिस ओलंपिक 2024 का कुछ ही दिन बाद आयोजन होना है। ऐसे में पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पेरिस में फिलहाल सुरक्षा के लिहाज से 60 हजार से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। वहीं, वारदात के बाद की एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। फुटेज में महिला कबाब की दुकान में नजर आ रही है। जो अपने लिए मदद की भीख मांग रही है। दुकान मालिक के अनुसार महिला रो रही थी। फ्रांस की पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही है। महिला ने आरोप लगाया था कि मौलिन रूज कैबरे के आसपास के क्लबों में शुक्रवार रात को उसने ड्रिंक की थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘तुम ऐसे नहीं मानोगे’…पति को रॉड से पीटा, दांतों से काटा…पुलिस आई तो बोली गलती हो गई; जानें मामला

लौटते समय अज्ञात लोगों ने उसे दबोच लिया और सेंट्रल पेरिस की किसी सुनसान जगह पर ले गए। यहां आरोपियों ने उससे गैंगरेप कर मारपीट की। किसी तरह 25 साल की महिला ने शनिवार सुबह पिगले जिले की एक कबाब की दुकान में शरण ली। बताया जा रहा है कि उसके कपड़े फटे हुए थे। जिसके बाद रेस्टोरेंट मालिक ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को बुलाया। महिला को पुलिस मेडिकल जांच के लिए बिचैट के अस्पताल ले गई। पेरिस पुलिस के अनुसार महिला के आरोपों की जांच की जा रही है।

Advertisement

पुलिस ने करवाया महिला का मेडिकल

फुटेज को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पेरिस ओलंपिक से कुछ दिन पहले मामला सामने आने के बाद इसकी जांच गहनता से हो रही है। जांच अन्य जिले की पुलिस को ट्रांसफर की गई है, ताकि किसी प्रकार का संशय न रहे। पेरिस में ओलंपिक आयोजन को देखते हुए एफिल टॉवर समेत कई सार्वजनिक जगहों पर पुख्ता सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं। पेरिस में सेना के 18 हजार जवान तैनात किए गए हैं। बता दें कि ओलंपिक में भाग लेने के लिए 10500 खिलाड़ी पेरिस आएंगे। करीब डेढ़ करोड़ दर्शकों के जुटने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:लोग लहूलुहान, कर्फ्यू के बीच सड़कों पर सेना; 174 से ज्यादा मौतें…क्यों सुलग रहा भारत का ये पड़ोसी देश?

यह भी पढ़ें:बांग्लादेश में नहीं थम रहा बवाल, हिंसा के बीच 500 से ज्यादा लोग गिरफ्तार

Advertisement
Tags :
France news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement