खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या सच में डोनाल्ड ट्रंप ने पॉर्न स्टार संग बिताई रात? जानें Stormy Daniels के दावों की सच्चाई

Stormy Daniels Donald Trumps Scandal: पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स फिर से चर्चा में है। 2024 में रिपब्लिक उम्मीदवार ट्रंप के साथ सोने के आरोपों के बाद वे सुर्खियों में आ गई थीं। हालांकि ट्रंप ने इन आरोपों को नकार दिया था।
11:09 AM Apr 14, 2024 IST | News24 हिंदी
स्टॉर्मी डेनियल्स और डोनाल्ड ट्रंप
Advertisement

porn star stormy daniels donald trumps scandal: पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स तब चर्चा में आई थीं, जब 2018 में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि वे सुइट पर उनके साथ एक दशक पूर्व सोई थी। वयस्क फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स की मुलाकात एक कार्यक्रम में ट्रंप से हुई थी। उस समय ट्रंप 60 और वे 27 साल की थीं। इसके बाद उनको अदालतों और जनता के व्यू का सामना करना पड़ा था।

Advertisement

उन्होंने कहा था कि वे चेहरे पर मुस्कान के साथ कड़ा जवाब इस बात पर देंगी। एक डॉक्यूमेंट्री भी हाल में सामने आई थी। जिसमें उनकी शादी टूटने और कानूनी प्रक्रियाओं में उलझने जैसी बातें शामिल थीं। उन्होंने ट्रंप से विवाद के बाद अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंता जाहिर की थी। हालांकि उनकी फिर से शादी हो गई थी।

उन्होंने फिल्म 'स्टॉर्मी' में 2018 में ट्रंप को लेकर 'झूठा,' 'फूहड़,' 'गोल्ड डिगर' जैसी बातें कहीं थीं। ट्रंप पर आरोप लगे थे कि डेनियल्स को संबंध छिपाने पर चुपचाप पैसा दिया गया था। वहीं, व्यावसायिक रिकॉर्ड में हेराफेरी के आरोप भी उन पर लगे थे। स्टॉर्मी का जन्म मूल रूप से लुइसियाना के बैटन रूज में हुआ था। इसके बाद मां ने उनके पिता से तलाक लेकर उनकी परवरिश की थी। स्टॉर्मी ने कहा था कि वे अच्छी स्टूडेंट के साथ घोड़ों की शौकीन थी। 9 साल की उम्र में एक आदमी ने उनका यौन शोषण किया था।

चैरिटी शो में मिली थीं ट्रंंप से

आजीविका के लिए वे पॉर्न स्टार बनी थीं। जहां डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर कई अवॉर्ड जीते थे। 2006 में वे एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट में रियल एस्टेट कारोबारी ट्रंप से मिली थीं। लेक ताहो में गर्मियों में ये टूर्नामेंट हुआ था। हाल ही में जड अपाटो की फिल्म "द 40-इयर-ओल्ड वर्जिन" में उन्होंने कहा था कि एक सुइट पर वे ट्रंप से मिलीं थी। स्टॉर्मी ने कहा था कि हो सकता है कि मेरे द्वारा किया गया अब तक का सबसे कम प्रभावशाली सेक्स रहा हो।

Advertisement

ट्रंप ने इससे इन्कार करते हुए इसे जबरन वसूली के प्रयास का मामला बताया था। आरोपों के मुताबिक डेनियल्स को 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले 130000 डॉलर का भुगतान किया गया था। कोर्ट से डेनियल्स ने ट्रंप से अपने गैर प्रकटीकरण समझौतों को रद करने की मांग की थी। जिसके बाद कई रियलिटी शो में कहा था कि वे लेक ताहो में ट्रंप से आकर्षित नहीं थीं। ट्रम्प द्वारा कथित तौर पर उसे "द अप्रेंटिस" में लाने का वायदा उनसे किया गया था। करियर में वृद्धि को लेकर उनका ट्रंप से रिश्ता सहमति से बना था।

साथी कलाकार से रचाई शादी

2010 में लुइसियाना से अमेरिकी सीनेट सीट पर लड़ने की भी डेनियल्स सोच चुकी थी। 2022 में उन्होंने अपने साथी कलाकार बैरेट ब्लेड से शादी की, जिनकी एक बेटी है। डॉक्यूमेंट्री में दावा किया गया कि पूर्व राष्ट्रपति से मुकाबला करके वे उदार नायिका की छवि में लोगों में लोकप्रिय हो गईं। ट्रंप 2024 के रिपब्लिकन उम्मीदवार भी हैं।

हालांकि कई प्रयास पूर्व राष्ट्रपति के खिलाफ स्टॉर्मी के उलट भी पड़े हैं। उनका मानहानि का मामला कोर्ट से खारिज हो चुका है। हालांकि कानूनी फीस के तौर पर उनको कई हजार डॉलर भुगतान करने का आदेश कोर्ट ने दिया था। 2023 में डेनियल ने गुप्त धन केस सामने आने के बाद प्रतिक्रिया दी थी। उनकी डॉक्यूमेंट्री रिपब्लिक से रजिस्टर्ड है।

Advertisement
Tags :
Donald Trump
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement