होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जन्म लेते ही हालत नाजुक, मां ने दम तोड़ा; 17वीं मंजिल से नीचे गिरी थी गर्भवती

Pregnant Woman Death News: बिल्डिंग की 17वीं मंजिल से गिरकर गर्भवती महिला की मौत हो गई। उसके नवजात बच्चे की हालत नाजुक है। पुलिस को शक है कि हादसा साजिश के चलते हुआ हो। इसलिए पुलिस हत्या के एंगल से भी केस की जांच कर रही है।
12:08 PM Oct 23, 2024 IST | Khushbu Goyal
Yorkshire Shakespeare Towers
Advertisement

Pregnant Woman Fell Down From Building: इंगलैंड के वेस्ट यॉर्कशायर में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। बर्मनटॉफ्ट्स स्थित शेक्सपियर लीड्स टावर में रहने वाली गर्भवती महिला 17वीं मंजिल से गिर गई। नीचे गिरते ही महिला ने दम तोड़ दिया। क्योंकि महिला गर्भावस्था के आखिरी दिनों में थी, इसलिए डॉक्टरों ने उसकी मौत होने के बाद भी उसकी डिलीवरी की, लेकिन नवजात की हालत भी नाजुक बनी हुई है। वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। डॉक्टर्स की उसकी जान बचाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि उसके पिता चाहते हैं कि पत्नी नहीं रही, कम से कम वह बच्चा उसकी याद बनकर तो उसके साथ रहे। वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस ने हादसे का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पता लगाया जा रहा है कि गर्भवती इतनी ऊंचाई से गिरी कैसे?

Advertisement

यह भी पढ़ें:रतन टाटा की बहनों से मिलिए, दोनों पूरी करेंगी बिजनेस टायकून भाई की आखिरी इच्छा, जानें कौन?

हादसा या हत्या? पुलिस तलाश रही सवाल का जवाब

वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस के प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि 22 अक्टूबर की सुबह करीब 10.24 बजे पुलिस को एम्बुलेंस सर्विस का कॉल आया। उन्होंने बताया कि एक गर्भवती महिला शेक्सपियर टावर्स में 17वीं मंजिल से नीचे गिर गई है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गंभीर हालत में अस्पताल भिजवाया, लेकिन वह दम तोड़ चुकी थी। उसके हादसास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। महिला के बच्चे का जन्म अस्पताल में हुआ। हादसास्थल की जांच करने के बाद लगता है कि महिला संदिग्ध हालातों में इतनी ऊंचाई से नहीं गिरी। कोई और कारण है, जिसके बारे में पता लगाने के लिए उसके पति और अन्य परिजनों से पूछताछ की जाएगी। अगर किसी की गलती या अपराध साबित हुई तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:Video: ट्रेन के AC कोच में जहरीला सांप, देखकर यात्री गए कांप, जानें क्या बोला रेलवे?

Advertisement

एक शख्स ने चीखने और धमाके की आवाज सुनी थी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, BBC यॉर्कशायर के संवाददाता डेविड स्पेरियल ने बताया कि जब वे हादसास्थल पर पहुंचे तो वहां पुलिस की घेराबंदी नहीं दिखी। लोग शोक जताने आते-जाते रहे और हादसास्थल पर फूल चढ़ाए जा रहे थे। यॉर्कशायर के पार्षद ल्यूक फार्ले ने घटना को बहुत दुखद बताया और कहा कि वे हादसे के बारे में जानकार काफी दुखी हैं। महिला के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि शोक संतप्त परिवार के साथ खड़ा हूं। एक शख्स ने BBC को बताया कि वह 14वीं मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट में था, जब उसने एक धमाका सुना। चीखने की आवाज आई। इसके बाद महिला की मौत होने की खबर सुनी। शेक्सपियर टावर्स शहर के सेंटर में सेंट जेम्स अस्पताल के नजदीक स्थित 17 मंजिला फ्लैटों का एक ब्लॉक है, जिनमें हजारों लोग रहते हैं।

यह भी पढ़ें: 10 लाख का इनामी…मोस्ट वांटेड आतंकी; पढ़ें गांदरबल आतंकी हमले के मास्टरमाइंड और उसके TRF की कुंडली

Open in App
Advertisement
Tags :
Pregnant Woman Deathworld news
Advertisement
Advertisement