ब्रिटेन के प्रिंस हैरी के बारे में आई बड़ी खबर, उठाने वाले हैं ये कदम; करीबियों से ली सलाह

प्रिंस हैरी ने संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनी संभावित वापसी की योजना पर अपने कुछ भरोसेमंद पूर्व सहयोगियों से सलाह मांगी थी। जिन्होंने उन्हें यूके में ज्यादा समय बीताने की सलाह दी है।

featuredImage
Prince Harry

Advertisement

Advertisement

Prince Harry plotting Royal return from US exile: ब्रिटेन के प्रिंस हैरी के बारे में बड़ी खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह अपनी पत्नी मेघन मार्कल के साथ यूके में वापसी कर सकते हैं। हाल ही में उन्हें यूके में अधिक समय बीताते देखा गया है। बताया जा रहा है कि इसके लिए वह अपने पुराने ब्रिटिश सर्कल के भी संपर्क में हैं। बता दें 2020 में उन्होंने अपनी शाही जिम्मेदारियों से किनारा कर लिया था और अपनी पत्नी के साथ कैलिफोर्निया रहने चले गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रिंस हैरी कथित तौर पर ब्रिटेन के अपने पूर्व सहयोगियों से संपर्क में हैं। वह ब्रिटेन में संभावित वापसी पर विचार कर रहे हैं और किंग चार्ल्स III से अपने संबंध सुधारने पर काम कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार हाल ही में प्रिंस हैरी की पीआर रणनीति में कई बदलाव किए गए हैं। जिसमें उनकी सार्वजनिक छवि को चेंज करने और अपने फैमिली रिलेशन को सुधारने पर काम करने के प्रयास दिखते हैं। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी वापसी के बारे में उनके कुछ करीबियों ने भी पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: हमास ने बनाया बंधक, 55 दिन बेड़ियों की कैद, बच्चों के कमरे में रेप, इजराइली महिला ने सुनाई आपबीती

शाही परिवार के करीबियों से साधा संपर्क

सूत्रों के अनुसार प्रिंस हैरी ने संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनी संभावित वापसी की योजना पर अपने कुछ भरोसेमंद पूर्व सहयोगियों से सलाह मांगी थी, जिन्होंने उन्हें यूके में अधिक समय बिताने और अपने पिता, किंग चार्ल्स तृतीय के साथ संबंधों को सुधारने की सलाह दी थी। इसके अलावा अब प्रिंस ने खुद को अपने हॉलीवुड प्रचारकों से अलग कर लिया है। वह अपने शाही परिवार से जुड़े अपने पुराने दोस्तों और परिचितों से लगातार संपर्क में हैं और उनके साथ समय बिता रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इस देश में पड़ गया चावल का अकाल! लोगों में मचा ‘हाहाकार’; विदेशी पर्यटकों पर लगा इल्जाम

Open in App
Tags :