whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर इन्फ्लुएंसर MotoTanya की एक्सीडेंट में मौत, रेसर बाइक के शौक ने छीन ली जिंदगी

सोशल मीडिया पर MotoTanya के 80 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अक्सर वह महंगी स्पोर्ट्स बाइक व गाड़ियों के साथ वीडियो बनाती थीं। BMW की बाइक चलाते हुए उसकी ट्रक से टक्कर में मौत हुई है।
10:05 PM Jul 23, 2024 IST | Amit Kasana
मशहूर इन्फ्लुएंसर mototanya की एक्सीडेंट में मौत  रेसर बाइक के शौक ने छीन ली जिंदगी
MotoTanya

Influencer MotoTanya killed road accident: सोशल मीडिया के दीवानों के लिए बुरी खबर है। सोशल मीडिया पर MotoTanya के नाम से पहचाने जाने वाली Tatyana Ozolina की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। जब हादसा हुआ तो वह BMW की बाइक चला रहीं थी। रूस की Tatyana को अपने देश में सबसे खूबसूरत biker होने का खिताब मिला हुआ था। सोशल मीडिया पर उनके 80 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अक्सर वह महंगी स्पोर्ट्स बाइक व गाड़ियों के साथ वीडियो बनाती थीं।

बचाव दल के मौके पर पहुंचने से पहले Tatyana ने तोड़ दम

रशियन मीडिया के अनुसार हादसे के दौरान बाइक सवार Tatyana की टर्की में एक ट्रक से भिड़त हो गई। हादसे में वह बुरी तरह घायल हो गई थी। बताया जा रहा है कि उसने मौके पर ही दमतोड़ दिया था। एक्सीडेंट के बाद वह सड़क पर बाइक समेत कुछ दूर तक घसीटते हुए गईं। उनकी बाइक सड़क किनारे पड़ी मिली। सूचना मिलने के बाद पुलिस व बचाव दल के मौके पर पहुंचने से पहले Tatyana ने दमतोड़ दिया था।

ग्रीक बॉर्डर पर नहीं मिला था प्रवेश

पुलिस के अनुसार हादसे के दौरान Tatyana Ozolina के साथ अन्य बाइकर्स भी थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 38 वर्षीय Ozolina के TikTok पर 50 लाख YouTube पर 20 लाख और इंस्टाग्राम पर लगभग 973000 फॉलोअर्स हैं। वे यंगस्टर्स में काफी फेमस थीं और अक्सर अपनी बाइक चलाते हुए अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं। हाल ही में उन्हें ग्रीक बॉर्डर पर प्रवेश देने से रोका गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके सपोर्ट में आ गए थे।

2023 में Motoblogger of the Year का मिला था खिताब

अपने पसंदीदा इन्फ्लुएंसर की मौत के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि उन जैसा बाइक चलाने वाला और कोई नहीं हो सकता। एक अन्य ने लिखा कि वह टॉप ब्लॉगर थीं, अब बस उनकी यादें ही रह गईं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Tanya को 2023 में Motoblogger of the Year और Travel Blogger of the Year का खिताब मिला था।

ये भी पढ़ें: टीवी एक्टर Harry Savage की संदिग्ध हालत में मौत, घर पर मिला शव; इंडस्ट्री में छाया मातम

यह भी पढ़ें:लोग लहूलुहान, कर्फ्यू के बीच सड़कों पर सेना; 174 से ज्यादा मौतें…क्यों सुलग रहा भारत का ये पड़ोसी देश?

यह भी पढ़ें:बांग्लादेश में नहीं थम रहा बवाल, हिंसा के बीच 500 से ज्यादा लोग गिरफ्तार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो