खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

222 किलो के सनकी आश‍िक ने मशहूर मॉडल के लिए रची खौफनाक साज‍िश; 1 नहीं 3 उम्रकैद की मिली सजा

एक्टर्स, सेलेब्रिटीज की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी होती है। इनके कई फैंस ऐसे होते हैं जो अपने पसंदीदा स्टार के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। लेकिन यूके में एक सनकी फैन के बारे में पता चला है जिसने अपनी पसंदीदा स्टार को किडनैप कर, उससे दुष्कर्म करने और हत्या कर देने की साजिश रच डाली थी। इस रिपोर्ट में जानिए इस सनकी आशिक की पूरी कहानी।
06:41 PM Jul 12, 2024 IST | Gaurav Pandey
Gavin Plumb jailed for plotting to kidnap, rape and& murder Holly Willoughby
Advertisement

UK Crime News : किसी से प्यार होना या किसी को पसंद करना कोई गलत बात नहीं है। लेकिन जब यह प्यार सनक में बदल जाए तो हालात बहुत गंभीर हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक मशहूर मॉडल के साथ। इस मॉडल को लेकर बेहद ऑब्सेस्ड एक सिक्योरिटी गार्ड को उसे किडनैप करने, उसके साथ दुष्कर्म करने और फिर हत्या कर देने की साजिश रचने के लिए जेल भेज दिया गया है। अदालत ने इस शख्स को एक नहीं बल्की तीन उम्रकैद की सजा सुनाई है। इस रिपोर्ट में जानिए हैरान करने वाला यह पूरा मामला।

Advertisement

'द सन; की एक रिपोर्ट के अनुसार गेविन प्लंब नामक एक शख्स हॉली विलोबी नामक मॉडल को बहुत पसंद करता था। लेकिन यह पसंद केवल प्यार तक सीमित नहीं थी। उसने अपनी कथित फैंटसी हॉली के लिए एक बेहद खतरनाक साजिश रची थी। प्लंब हॉली को क्लोरोफॉर्म का इस्तेमाल कर बेहोश करके किड्नैप करना चाहता था और फिर दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर देना चाहता था। लेकिन, गनीमत रही कि उसकी यह मंशा पूरी नहीं हो पाई और वह इस प्लानिंग को सच बना पाने से पहले ही पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

कैसे पकड़ा गया प्लंब?

जानकारी के मुताबिक प्लंब की प्लानिंग हॉली को बेहोश करने के बाद उसके हाथ-पैर बांधकर उसे एक सूनसान जगह पर ले जाने की थी जहां कोई उसकी चीखें न सुन पाए। प्लंब से गलती तब हो गई जब उसने एक अंडरकवर पुलिसकर्मी के सामने अपने प्लान की डिटेल्स शेयर कर दीं। उसके खिलाफ तीन आरोप लगाए गए थे और तीनों में उसे उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। हर एक अपराध में कारावास की न्यूनतम अवधि 15 साल तय की गई है। इसके साथ ही गेविन प्लंब का नाम अब आजीवन 'सेक्स ऑफेंडर्स' की लिस्ट में रहेगा।

Advertisement

कौन हैं हॉली विलोबी?

हॉली विलोबी एक ब्रिटिश मॉडल, लेखिका और टेलीविजन प्रेजेंटर हैं। 42 साल की हॉली कई टेलीविजन शोज में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं। साल 1998 में 17 साल की उम्र में उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने बच्चों के लिए किताबों की एक सीरीज लिखी है। 'स्कूल फॉर स्टार्स' नाम की यह किताब साल 2013 में यूके की हाईएस्ट सेलिंग चिल्ड्रेंस बुक थी। 2025 में हॉली विलोबी नेटफ्लिक्स की रिएलिटी कॉम्पिटीशन सीरीज 'बेयर हंट' को प्रेजेंट करती नजर आएंगी, जिसमें बेयर ग्रिल्स मुख्य भूमिका में होंगे।

ये भी पढ़ें: 800 से ज्यादा छात्र संक्रमित, 47 की मौत… त्रिपुरा कैसे बन गया AIDS का हॉटस्पॉट?

ये भी पढ़ें: 2 बसें नदी में बह गईं, रनवे पर प्लेन फिसल गया; नेपाल में हुए एक के बाद एक हादसे

ये भी पढ़ें: नागराज करते हैं पुरी के खजाने की पहरेदारी! क्यों सपेरों को खोज रहा मंदिर प्रशासन

ये भी पढ़ें: क्या Gay थे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन? डॉक्यूमेंट्री में खुलेंगे कई राज!

Advertisement
Tags :
Crime Newsspecial-newsUK News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement