Advertisement

'मेरी समस्या खूबसूरत औरतें हैं...' फिजिकल संबंध बनाने के लिए महिला के पीछे पड़ा वरिष्ठ वकील

World News: पीड़िता ने मैथ्यू से कमरे के बाहर जाने को कहा, लेकिन वह अपनी जगह से हिला नहीं। पीड़िता परेशान हो गई और उसे कमरे से निकालने के लिए उसे गले लगाने तक को तैयार हो गई।

मैथ्यू बार्कर को वकालत के पेशे से 9 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

World News: अदालती फर्म की वीकेंड ट्रिप पर वरिष्ठ वकील सेक्स के लिए एक खूबसूरत महिला के पीछे पड़ गया। उसने महिला को यह भी कहा कि मेरी समस्या खूबसूरत औरतें हैं। यही नहीं वरिष्ठ वकील महिला के कमरे में जाकर उससे पानी मांग कर पीता है। फिर महिला के साथ सोने की बात करता है। और बार-बार रिक्वेस्ट करने के बावजूद अपने कमरे में नहीं जाता है। महिला परेशान हो जाती है तो कहता है कि डरो मत, मेरा लिंग काम नहीं करता है।

ये मामला ब्रिटेन का है। यहां मैथ्यू बार्कर नाम का वरिष्ठ वकील कंपनी की ओर से वीकेंड ट्रिप पर था। हालांकि महिला ने किसी तरह वकील को मनाया और उसे कमरे में भेजकर भाग आई। मैथ्यू बार्कर शादीशुदा है और अपने होटल आने के बाद उसने सुबह के 5 बजे महिला को मैसेज किया, तुम्हारे आगोश में होना चाहता हूं।

ये भी पढ़ेंः ट्यूशन छात्र से शारीरिक संबंध बनाती थी टीचर, मां ने ऐसे पकड़ी रंगीली शिक्षिका की करतूत

महिला की शिकायत पर मामला सॉलिसिटर्स डिसिप्लिनरी ट्रिब्यूनल में पहुंचा। जहां वरिष्ठ वकील को अमर्यादित व्यवहार का दोषी पाया गया। वरिष्ठ वकील को 9 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है और उसे 11 हजार पाउंड (11.8 लाख रुपये) भुगतान करने का आदेश दिया गया है।

मामले की पूरी कहानी

मैथ्यू बार्कर साउथम्पटन में क्लार्क विलमॉट फर्म का वरिष्ठ वकील है। फर्म ने ग्लोस्टर स्थित स्पा होटल में एक दिन का पार्टनर्स अवे प्रोग्राम आयोजित किया। ग्लोस्टर में मैथ्यू बार्कर से पीड़िता की मुलाकात हुई। बार में दोनों ने एक दूसरे से बात की। पीड़िता मैथ्यू को पहले से नहीं जानती थी।

ये भी पढ़ेंः हनीमून पर पत्नी को अनोखा सरप्राइज देना पड़ा भारी, अगले दिन पति नींद से जागा तो ढूंढ़ने लगा प्राइवेट पार्ट

मामले की सुनवाई के दौरान पैनल ने कहा कि पीड़िता की ओर से आपत्ति जताए जाने पर मैथ्यू आक्रामक हो गया। वरिष्ठ वकील ने पीड़िता से कहा कि वह कंपनी के मैनेजमेंट बोर्ड में है। पीड़िता ने कहा कि ऐसा लग रहा था जैसे मैथ्यू पावर ट्रिप पर आया हो, क्योंकि वह बार-बार अपनी शेखी बघार रहा था कि कैसे वह महिला कर्मियों को रोने पर मजबूर कर देता है।

कमरे तक छोड़ने की पेशकश

मैथ्यू बार्कर घटना के दिन सुबह से ही ड्रिंक कर रहा था। बाद में उसने अपने व्यवहार के लिए पीड़िता से माफी मांगी और उसे उसके कमरे तक छोड़ने की पेशकश की। कमरे में पहुंचकर मैथ्यू ने पीने के लिए एक गिलास पानी मांगा और वहीं बेड पर बैठ गया और गले लगाने की मांग करने लगा।

पीड़िता ने मैथ्यू से कमरे के बाहर जाने को कहा, लेकिन वह अपनी जगह से हिला नहीं। पीड़िता परेशान हो गई और उसे कमरे से निकालने के लिए उसे गले लगाने तक को तैयार हो गई। पीड़िता ने गले लगाया तो मैथ्यू उसकी पीठ रगड़ने लगा और पीड़िता को बेड पर खींचने की कोशिश करने लगा।

इस दौरान पीड़िता ने मैथ्यू के रूम तक वॉक करने की पेशकश की, जिस पर वह तैयार हो गया। कॉरिडोर में पहुंचने के बाद पीड़िता उसे छोड़कर अपने रूम में भाग आई और धड़ाक से दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद पीड़िता ने कंपनी से शिकायत दर्ज कराई और मामले की जांच में मैथ्यू बार्कर को दोषी पाया गया।

'मेरी समस्या खूबसूरत औरतें हैं..'

पैनल ने कहा कि पीड़िता ने कई बार मैथ्यू से अपने कमरे में जाने का निवेदन किया, लेकिन वह माना नहीं। इस पीड़िता रोने लगी और कहा कि तुम मुझे रूलाना चाहते थे ना, देखो मैं रो रही हूं। इस पर मैथ्यू ने कहा कि मेरी समस्या खूबसूरत औरतें हैं।

इस पर पीड़िता ने कमरे से जाने को कहा तो मैथ्यू ने कहा कि क्या वह पूरी रात उसके बगल में सो सकता है? मैथ्यू ने कहा कि पीड़िता खुद को सुरक्षित महसूस करे क्योंकि उसका लिंग काम नहीं करता है।

'मैं तुम्हारे आगोश में होना चाहता हूं...'

अगले दिन पीड़िता ने अपने मोबाइल पर मैसेज देखा, जोकि मैथ्यू बार्कर ने सुबह के 5 बजे भेजा था। उसमें लिखा था, मैं तुम्हारे आगोश में होना चाहता हूं। जब ट्रिब्यूनल ने मैथ्यू बार्कर का पीड़िता के साथ आमना सामना कराया तो वरिष्ठ वकील ने कहा कि उसे बहुत पछतावा हो रहा है और वह माफी मांगता है। मैथ्यू ने कहा कि उसे अपने किए पर मूर्ख जैसा फील हो रहा है।

Open in App
Tags :