चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सेरेना विलियम्स की सौतेली मां से छिनेगा घर? Ex-Stripper ने टेनिस स्टार के पिता से 'चुराई' थी प्रॉपर्टी

Serena Williams' Step Mother : एक समय में मायामी के नाइटक्लब में स्ट्रिपर के तौर पर काम करने वाली लकेशा विलियम्स ने एक कर्ज लिया था लेकिन उसे चुकाने में उनसे कई बार देरी हुई है। इस मामले में अगले सोमवार को सुनवाई होगी जिसमें तय होगा कि यह घर लकेशा कते पास रहेगा या उनसे छिन जाएगा। बता दें कि लकेशा पर आरोप है कि उन्होंने यह घर सेरेना के पिता से धोखे से हासिल किया था।
06:30 AM Apr 16, 2024 IST | Gaurav Pandey
Lakeisha Williams
Advertisement

Serena Williams' Step Mother : दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स की सौतेली मां लकेशी विलियम्स के घर को लेकर कानूनी लड़ाई चल रही है। लकेशा को सोमवार को पता चलेगा कि यह घर उनके पास ही रहेगा या छिन जाएगा। कहा जाता है कि लकेशा ने यह घर टेनिस स्टार के पिता से 'चोरी' किया था। बता दें कि लकेशा पहले एक स्ट्रिपर हुआ करती थीं। उनके घर पर संकट इसलिए आया है क्योंकि उन्होंने 6 लाख डॉलर का एक कर्ज लिया था जिसका भुगतान करने में उन्होंने देर की है।

Advertisement

यह प्रॉपर्टी फ्लोरिडा के पाम बीच में स्थित है। 4 बेडरूम वाले इस मैंशन की कीमत लगभग 14 लाख डॉलर है। इस घर को लेकर लकेशा पर आरोप है कि उन्होंने सेरेना विलियम्स के पिता किंग रिचर्ड के फर्जी दस्तखत कर इसे अपने नाम करवा लिया था। सेरेना और उनकी बहन वीनस ने टीनएज के दौरान अपना समय इसी घर में बिताया था। विलियम्स परिवार के पास यह घर साल 1955 से था जब दिग्गज टेनिस कोच रिचर्ड ने इसे सेरेना की मां आरेसीन के साथ 3.55 लाख डॉलर में खरीदा था।

घर के कागजात पर लिया था लोन

लकेशा ने इस घर के कागज पर डेविड सायमन नामक शख्स से शख्स से 2.79 लाख डॉलर की मोर्टगेज ली थी। लेकिन, उन्होंने कई बार इसकी किस्त चुकाने में देरी की। साइमन 7 साल में इस मामले को लेकर कई बार अदालत के दरवाजे खटखटा चुके हैं। अब ब्याज और वकीलों की फीस को मिलाकर लकेशा पर कुल देनदारी 6 लाख डॉलर से ऊपर जा चुकी है। बता दें कि अदालत इस मामले में अगले सप्ताह सुनवाई करेगी और तय करेगी कि घर लकेशा विलियम्स के पास रहेगा या नहीं।

Advertisement

जज से पहले भी मिल चुकी वॉर्निंग

एक समय में मायामी के नाइटक्लब में स्ट्रिपर के तौर पर काम करने वाली लकेशा को इस कर्ज में हर महीने करीब 10,000 डॉलर की राशि चुकानी है। लेकिन पिछले साल अगस्त में वह ऐसा नहीं कर पाई थीं। उसके बाद भी उनसे किस्त जमा करने में देरी हुई। पहली बार देर करने के बाद एक जज ने उन्हें चेतावनी दी थी कि अगर वह समय से  लोन की किस्त नहीं भरेंगी तो उन्हें अपना घर खोना पड़ सकता है। लकेशा को एक और मौका मिलेगा या नहीं इसका फैसला अगले सोमवार को होगा।

ये भी पढ़ें: तीसरा विश्व युद्ध छिड़ा तो कौन से देश सबसे सेफ? एक तो है भारत का पड़ोसी

ये भी पढ़ें: एलियंस ने रोके परमाणु युद्ध! चांद पर जा चुके नासा के एस्ट्रोनॉट ने किया दावा

ये भी पढ़ें: इंसानों की हड्डियों से बनती है ये खतरनाक ड्रग, नशे के लिए कब्रें खोद रहे लोग

Advertisement
Tags :
serena williamsspecial-newsworld news
Advertisement
Advertisement