खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेशर्म महिला! बीच सड़क बना रही थी शारीरिक संबंध, लोगों ने पुलिस बुलाकर कराई गिरफ्तारी

Shameless Drunk Woman Punished: शराब के नशे में सार्वजनिक स्थान पर सामाजिक शिष्टाचार का उल्लंघन करती पकड़ी गई। वह अनजान शख्स के साथ संबंध बना रही थी, लेकिन पुलिस ने मामला निपटाने की बजाय उसे सबक सिखाया, आइए जानते हैं कैसे?
09:27 AM Jul 26, 2024 IST | Khushbu Goyal
पुलिस ने केस निपटाने की बजाय महिला को सबक सिखाने का फैसला लिया।
Advertisement

Shameless Couple Sex on Road: ब्रिटेन से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। 2 बच्चों की मां बीच सड़क एक अनजान शख्स के साथ संबंध बनाती पकड़ी गई। CCTV ऑपरेटर ने उन्हें देखा तो तुरंत पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मौके पर आकर महिला और उस अनजान शख्स को पकड़ा। पुलिस दोनों को थाने ले गई। वहीं महिला शराब के नशे में धुत मिली। शिकायतकर्ता ने पुलिस से महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की, क्योंकि उसने सार्वजनिक शिष्टाचार का उल्लंघन किया है।

Advertisement

पुलिस ने शिकायत पर एक्शन लेते हुए CCTV कैमरे चेक किए तो महिला संबंध बनाती नजर आई। पुलिस ने इस फुटेज को कोर्ट में सबूत बनाकर पेश किया और महिला पर करीब 120 पाउंड (12 हजार) का जुर्माना लगाया। महिला की पहचान 37 वर्षीय निकोला एलिस के रूप में हुई, जो मर्सीसाइड के विरल में मोरेटन की रहने वाली है। 29 फरवरी 2024 की घटना है, जिससे जुड़े केस का निपटारा बीते दिन हुआ।

यह भी पढ़ें:एलन मस्क के दावे झूठे और बकवास; X-स्पेसएक्स CEO पिता के दावों पर ट्रांस बेटी का करारा पलटवार

महिला ने स्पेशल डे होने का तर्क देकर बचने का प्रयास किया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निकोला एलिस चेस्टर शहर में बाथ स्ट्रीट पर डेरिल हेस के साथ बीच सड़क संबंध बना रही थी। सड़क से गुजर रहे लोगों ने दोनों को ऐसा करते हुए देखा। एक शख्स ने शहर के CCTV ऑपरेटर को मामले के बारे में बताया, जिसने पुलिस को फोन करके सूचना दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो निकोला पागलों जैसी हरकतें कर रही थी। पकड़े जाने पर उसने पुलिस से कहा कि आज बैचलर्स डे है। लेडीज प्रिविलेज डे भी है, इसलिए उसे आजादा है कि वह जो मर्जी करे।

Advertisement

पुलिस जांच में वह शादीशुदा और 2 बच्चों की मां निकली। विरल मजिस्ट्रेट कोर्ट में भी सुनवाई के दौरान उसने कहा कि मिसेज एलिस कहा जाए, क्योंकि वह शादीशुदा है। प्राचीन आयरिश परंपरा के अनुसार, 29 फरवरी का दिन था और इस दिन महिलाओं को लीप वर्ष में पुरुषों को प्रपोज करने की अनुमति होती है। इसलिए उसने पार्टी में डेरिल हेस को सेक्स करने का ऑफर दिया, जिसे उसने मान लिया। उन्होंने परंपरा निभाई, कुछ गलत नहीं किया।

यह भी पढ़ें:पत्नी बदलो या पार्टनर, 1000 लोगों ने तंबुओं में बसाई रंगीली दुनिया, देखें Sex फेस्टिवल की इनसाइड स्टोरी

सामाजिक शिष्टाचार भंग करने के आरोप पुलिस ने लगाए

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एलिस की बेशर्मी को देखते हुए किसी वकील ने उसका केस भी नहीं लिया, लेकिन कोर्ट में उसने कहा कि उसने परंपरा निभाई है, कुछ गलत नहीं किया, लेकिन उसे सड़क पर संबंध नहीं बनाने चाहिए थे। इसके लिए उसे खेद है और दोबारा वह इस तरह की गलती नहीं करेगी। सजा सुनाते हुए जेपी पीटर बिंगहैम ने एलिस से कहा कि उसके द्वारा पब्लिक प्लेस पर क्राइम किया गया, जबकि यह एक बंद कमरे के अंदर किया जाने वाला व्यवहार है। मामला कोर्ट के बाहर भी निपटाया जा सकता था।

लेकिन पुलिस ने तर्क दिया कि इस तरह का मामला पब्लिक होने से लोगों को सबक मिलेगा। एलिस को केस के परिणामों के बारे में अवगत कराया गया था, लेकिन वह अपनी गलती नहीं मान रही थी, इसलिए उसे सबक सिखाना जरूरी था। इस हरकत के लिए मजिस्ट्रेट कोर्ट उसे अधिकतम 6 महीने की जेल की सजा सुना सकती है। दूसरा आरोपी अभी फरार है। उस पर भी शिष्टाचार भंग करने का आरोप लगाया गया था, लेकिन वह अदालत में उपस्थित नहीं हुआ, इसलिए उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:चाकू घोंपा, उंगली फिराकर खून चाटा और…सैनिक के साथ दरिंदगी की डराने वाली कहानी!

Advertisement
Tags :
physical relationsworld news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement