चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर MC Diegun Md की मौत, वीडियो बनाते हुए तालाब में डूबे

Diego santos drowns in reservoir: 20 वर्षीय सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर Diego Kaua Oliveira Santos की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। इंस्टाग्राम पर उनके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उन्हें लोग MC Diegun Md के नाम से जानते हैं।
08:37 PM Apr 19, 2024 IST | Amit Kasana
Diego Kaua
Advertisement

Diego santos drowns in reservoir: ब्राजील के सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर MC Diegun Md की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। वे ब्राजील में एक तालाब के पास अपने दोस्तों के साथ वीडियो बना रहे थे जब अचानक उनका पैर फिसल गया और वह नीचे तालाब में जा गिरे। 20 वर्षीय एमसी का नाम Diego Kaua Oliveira Santos था। सोशल मीडिया पर उन्हें लोग MC Diegun Md के रूप में जानते हैं। वह सिंगर और म्यूजिक म्यूजिक कंपोजर थे।

Advertisement

Diego के भाई ने सोशल मीडिया पर की उनकी मौत की पुष्टि

Diego के भाई ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि हादसे के कुछ घंटों बाद Diego का शव बरामद हो गया है, अब वह हमारे बीच नहीं रहा आप लोगों का हमेशा उसे सपोर्ट मिला, इसके लिए शुक्रिया। उधर, पुलिस के अनुसार मामले में संदिग्ध मौत मानकर जांच की जा रही है। मौके पर मौजूद Diego के दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन पानी का बहाव इतना तेज था वह बह गया और प्राथमिक जांच में डूबने से उसकी मौत होने की आशंका है।

Advertisement

Diego के इंस्टाग्राम पर करीब 1.28 लाख फॉलोअर्स

पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस Diego के भाई और अन्य परिजनों से बयान लेकर मामले में आगे की जांच में जुटी है। Diego के इंस्टाग्राम पर करीब 1.28 लाख फॉलोअर्स हैं। अक्सर Diego अपनी वीडियो को लेकर यंगस्टर्स के बीच चर्चा का विषय रहते थे। उनकी मौत बाद उनके फॉलोअर्स काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: UAE में बारिश का 75 सालों का टूटा रिकॉर्ड, अल ऐन में 24 घंटे में 254 मिमी बारिश, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: You Tuber ने 1 महीने के बच्चे पर ढाया जुल्म, भूखा रखकर धूप में बिठाया; चली गई जान

Advertisement
Tags :
Social Media Influenceryou tuber
Advertisement
Advertisement