होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

यह शख्स करता है शादियां बर्बाद करने का काम, दिसंबर तक बुकिंग फुल! थप्पड़ का एक्सट्रा चार्ज

Spanish Man Ernesto Reinares Varea Ruin Weddings Business: स्पेन का एक शख्स शादियां बर्बाद करने के लिए जाना जाता है। उसके पास ढेरों कॉल आती हैं। वह शादी में से लड़कियां लेकर भाग जाता है।
09:19 PM Sep 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
प्रतीकात्मक तस्वीर।
Advertisement

Spanish Man Ernesto Reinares Varea Ruin Weddings Business: लोग अपनी शादी को शानदार और यादगार बनाने के लिए क्या-क्या नहीं करते। वे खूब पैसा खर्च करते हैं। लोग चाहते हैं कि उनकी शादी खुशी-खुशी संपन्न हो, इसमें कोई बाधा न आए। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक शख्स को शादी खराब करने के लिए बुलाया जाता है। वह इस मामले में एक्सपर्ट है। हम बात कर रहे हैं स्पेन के अर्नेस्टो रेनारेस वेरिया की। मजाक-मजाक में शुरू हुआ अर्नेस्टो का ये बिजनेस अब काफी पॉपुलर हो गया है।

Advertisement

46 हजार रुपये में बर्बाद कर देता है शादी 

वह अच्छी खासी शादी बर्बाद करने के लिए जाना जाता है। अर्नेस्टो शादियों को बर्बाद करने के लिए 500 यूरो यानी करीब 46 हजार रुपये चार्ज करता है। मजेदार बात यह है कि थप्पड़ मारने के लिए एक्स्ट्रा पैसे लेता है। अर्नेस्टो ने ये बिजनेस उन लड़कियों की मदद के लिए शुरू किया था, जो अंतिम समय में अपनी शादी रद्द करवाना चाहती हैं। स्पेनिश समाचार आउटलेट एंटेना 3 के अनुसार, वेरिया ने इसके लिए विज्ञापन भी दिया है।

ये भी पढ़ें: अरबपति बिजनेसमैन पर लगे रेप के आरोप, पीड़िता से बोला- डेटॉल से नहाओ, सामने आए काले कारनामे

हाथ में हाथ डालकर फरार हो जाता है  

जिसमें उसने लिखा- यदि आप शादी नहीं करना चाहते हैं या फिर ये नहीं जानते कि कैसे मना करना है, तो अब और चिंता न करें। मैं आपकी शादी का विरोध करूंगा। विज्ञापन में अर्नेस्टो ने आगे कहा कि आप बस मुझे समय, तारीख और जगह बताएं। मैं कार्यक्रम के बीच में आऊंगा। फिर कहूंगा कि मैं तुम्हारा प्यार हूं। फिर हम दोनों हाथ में हाथ डालकर भाग जाएंगे।

Advertisement

हर थप्पड़ के 4600 रुपये 

अर्नेस्टो को इस काम के लिए अच्छे खासे ऑफर और पैसे मिल रहे हैं। उनकी डिमांड इतनी ज्यादा है कि उनके पास दिसंबर तक की बुकिंग है। वेरिया का कहना है कि दुल्हन के फैमिली मेंबर्स की ओर से वह थप्पड़ मारने के लिए एक्स्ट्रा पैसे लेता है। हर थप्पड़ की कीमत 50 यूरो यानी लगभग 4600 रुपये है। उनका कहना है कि उनकी सेवाएं सिर्फ दुल्हन ही नहीं बल्कि दूल्हे भी लेते हैं।

ये भी पढ़ें: Video: आधी रात अचानक फोन बजने लगे और लोग घर छोड़कर ‘भागे’; क्या इजरायल से हिजबुल्लाह ने लिया बदला?

Open in App
Advertisement
Tags :
Marriagespain
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो